Wednesday, February 21, 2024

Bollywood की इस एक्ट्रेस का प्यार ही बना करियर डूबने की वजह, पुलिस के भी लगाए चक्कर

Mandakini: एक ऐसी एक्ट्रेस थी जिसका नाम 80 के दशक में बहुत तेजी से फैला हुआ था. यह एक्ट्रेस कोई और नहीं थी बल्कि मंदाकिनी थी. राज कपूर की खोज मंदाकिनी को पुकारा जाता है. राज कपूर की ही फिल्म राम तेरी गंगा मैली से उन्होंने डेब्यू किया और रातों-रात पॉपुलर हो गईं. फिलहाल आपको बता दें कि इस फिल्म में मंदाकिनी के ऊपर काफी बोल्ड सीन फिल्माए गए थे, जिसकी वजह से एक्ट्रेस ने जमकर चर्चा बटोरी फिलहाल राम तेरी गंगा मैली के बाद और भी कई फिल्मों में वो नजर आईं, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल पाई, जिनसे उन्होंने बहुत उम्मीद लगाई थी

दाऊद से था अफेयर

दाऊद इब्राहिम और मंदाकिनी की कुछ फोटो साल 1994 में लीक हुई है फोटो सामने आते ही फिल्म इंडस्ट्री में यह बात फैल गई कि मंदाकिनी और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का अफेयर है. उसी बीच 1994 में बम ब्लास्ट हो गया, जिसमें दाऊद इब्राहिम का नाम आ गया. कहा जाता है दाऊद इब्राहिम से कथित तौर पर नज़दीकियों के चलते मंदाकिनी से भी कई सवाल जवाब किए गए लेकिन बाद में अभिनेत्री को क्लीन चिट दे दी गई. फिलहाल तब तक मंदाकिनी का कैरियर पूरी तरह से डूब चुका था और कई फिल्म मेकर्स ने उनसे दूरी बना ली थी.

शादी कर के सेटल हुईं एक्ट्रेस

ज्ञात हो कि मंदाकिनी ने डॉ काग्युर टी रिनपोचे ठाकुर से ब्याह रचा लिया है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मंदाकिनी के पति बाद में बौद्ध भिक्षु बन गए थे. बात करें मंदाकिनी की तो वह अपने परिवार के साथ मुंबई में रहती हैं और अपने पति के साथ एक तिब्बतन हर्बल सेंटर चला रही हैं. मंदाकिनी के दो बच्चे हैं और कहा जाता है वह अपना सारा समय अपने परिवार में लगाए रहती हैं और अपना अतीत भूल चुकी हैं.

Read More-हनीमून मनाकर इस अंदाज में लौटे Sunny Deol के बेटे और बहू , देखकर लोगों ने कर दिया ट्रोल

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles