Home मनोरंजन ‘कुंडली भाग्य’ के लीड एक्टर ने उदयपुर में चोरी छुपे रचाई शादी,...

‘कुंडली भाग्य’ के लीड एक्टर ने उदयपुर में चोरी छुपे रचाई शादी, अब तस्वीरें हो रही वायरल

इस शादी में उनके कुछ करीबी दोस्त और फैमिली मेंबर ही शामिल हुए थे। उन्होंने अभी तक अपनी शादी की तस्वीरें नहीं शेयर की है अपनी शादी को सीक्रेट रखा है।

0
457
Manit Joura

Kundali Bhagya Actor Wedding: कुंडली भाग्य टीवी सीरियल ऋषभ का किरदार निभाने वाले मनित जौरा ने अपनी लाॅन्ग टाइम गर्लफ्रेंड के साथ चोरी छुपे शादी कर ली है। मनित जौरा इस टीवी सीरियल में लीड एक्टर के किरदार में नजर आ रहे थे। उन्होंने 9 जुलाई को गुपचुप तरीके से उदयपुर में अपनी गर्लफ्रेंड Andria Panagiotopulou के साथ शादी कर ली है। इस शादी में उनके कुछ करीबी दोस्त और फैमिली मेंबर ही शामिल हुए थे। उन्होंने अभी तक अपनी शादी की तस्वीरें नहीं शेयर की है अपनी शादी को सीक्रेट रखा है।

मनित की वेडिंग फोटोज हो रही वायरल

मनित जौरा की सोशल मीडिया पर कई सारी तस्वीरें वायरल हो रही है जिसमें वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शादी के बंधन Manit Jouraमें बंधे हुए दिखाई दे रहे हैं। जिसमें दूल्हे राजा व्हाइट शेरवानी में काफी जच रहे हैं वही दुल्हनिया क्रीम कलर के लहंगे में और भी खूबसूरत लग रही हैं। अभी हाल ही में इंटरव्यू देते हुए मनित ने अपनी शादी को लेकर बात की है।

उदयपुर में रचाई शादी

मनित जौरा ने उदयपुर में शादी रचाई है। शादी वाले दिन काफी तेज बारिश हो रही थी लेकिन फिर भी सब कुछ अच्छे से मैंने जो गया मनित ने अपनी शादी में 108 साल पुरानी तलवार लेकर एंट्री ली थी। मनित जौरा ने एक इंटरव्यू देते हुए Manit Jouraकहा कि,”उन्होंने खुद सब कुछ अपनी शादी में मैनेज किया था क्योंकि उनके पापा की तबीयत उस दौरान खराब थी। उन्होंने केवल 2 महीने के समय में सब कुछ प्लान किया।”

Read More-भरी महफिल में रो पड़े Sunny Deol, तारा सिंह को संभालती दिखी सकीना, वायरल हो रहा वीडियो