Wednesday, May 22, 2024

फिल्म सीन के लिए डायरेक्टर ने ‘धक-धक गर्ल’ से कर दी थी ऐसी डिमांड, कहा-‘तुम अपना ब्लाउज उतारो और ब्रा दिखाओ…’

Madhuri Dixit: बॉलीवुड इंडस्ट्री की धक-धक गर्ल कही जाने वाली माधुरी दीक्षित ने हिंदी सिनेमा में 70 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा इन्होंने डांसिंग रियलिटी शोज में भी जज किया है। माधुरी दीक्षित ने अपनी दमदार एक्टिंग से लाखों लोगों को दीवाना बनाया है। एक बार फिर से माधुरी दीक्षित चर्चा में आ गई है दरअसल इस बार माधुरी दीक्षित को लेकर डायरेक्टर टीनू आनंद ने बहुत ही चौंकाने वाला खुलासा किया है।

एक फिल्म में माधुरी को करना था ऐसा सीन

डायरेक्टर ने फिल्म शनाख्त के दौरान का एक किस्सा सुनाया है। हालांकि यह फिल्म सिनेमाघरो रिलीज नहीं हो पाई थी‌। इस फिल्म में माधुरी दीक्षित के साथ अमिताभ बच्चन भी नजर आने वाले थे। डायरेक्टर ने बताया कि शूट का पहला ही दिन था और माधुरी को अपना ब्लाउज उतार कर ब्रा दिखानी थी। पहले तो इस सीन को करने के लिए एक्ट्रेस राजी हो गई थी लेकिन फिर इन्होंने एन मौके पर मना कर दिया। डायरेक्टर ने बताया,”मैंने माधुरी को पूरा सीन सुनाया और उनसे पहले ही कहा था कि अपना ब्लाउज उतरना होगा और पहली बार हम तुम्हें ब्रा में देखेंगे और मैं तुम्हें घास के ढेर या किसी भी चीज के पीछे नहीं छुपाऊंगा क्योंकि तुम एक शख्स की मदद करने के लिए खुद को ऑफर करोगी। इसीलिए यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण सीन है और मैं इसे पहले दिन ही शूट करना चाहता हूं।”

‘अपनी मर्जी से डिजाइन कर सकती हैं ब्रा’

डायरेक्टर ने आगे बताते हुए कहा,”मैंने माधुरी को कहा था कि तुम अपनी ब्रा खुद डिजाइन कर सकती हो जो तुम चाहो मुझे कोई आपत्ति नहीं है लेकिन यह ब्रा ही होनी चाहिए। क्योंकि तुम अपना ब्लाउज खोल रही हो और अपने आप को ऑफर कर रही हो।” वही आपको बता दें पहले तो माधुरी दीक्षित ने हां कर दी लेकिन जब सीन शूट करना हुआ तो उन्होंने साफ मना कर दिया। जिसके बाद डायरेक्टर और एक्ट्रेस के बीच काफी बहस भी हुई थी।

Read More-बिना शादी के मां बनना चाहती थी ‘ये है मोहब्बतें’ फेम दिव्यांका त्रिपाठी, खुद किया चौंकाने वाला खुलासा

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles