Home मनोरंजन इस मशहूर अभिनेत्री की बिगड़ी हालत, अस्पताल में हुई एडमिट

इस मशहूर अभिनेत्री की बिगड़ी हालत, अस्पताल में हुई एडमिट

जरीन खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए खुद इस बात की जानकारी दी है। जरीन खान ने बताया कि उन्हें डेंगू हो गया और वह तेज बुखार के साथ शरीर में दर्द से जूझ रही हैं। जरीन खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की है।

0
Zareen Khan Hospitalized

Zareene Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री जरीन खान के फैंस को लेकर बुरी खबर सामने आ रही है जरीन खान इन दिनों अस्पताल में एडमिट है। जरीन खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए खुद इस बात की जानकारी दी है। जरीन खान ने बताया कि उन्हें डेंगू हो गया और वह तेज बुखार के साथ शरीर में दर्द से जूझ रही हैं। जरीन खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर की है।

जरीन खान की बिगड़ी हालत

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री जरीन खान ने पहले इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की जिसमें उनके हाथ में ट्रिप लगी हुई दिखाई दे रही थी। हालांकि कुछ ही देर बाद उन्होंने यह स्टोरी डिलीट कर दी। फिर उन्होंने दूसरी स्टोरी लगाई जिसमें जो उसका क्लास दिखाई दे रहा है इस फोटो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, “रिकवरी मोड़।” जरीन खान की इस पोस्ट को देखकर उनके फैंस थोड़ा घबरा गए हैं हालांकि उन्होंने लिखा है कि वह ठीक हो रही है। जरीन खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए फैंस से डेंगू को रोकने के लिए सावधानी बरतने की अपील भी की है।

कई फिल्मों में लीड रोल कर चुकी है जरीन खान

आपको बता दे जरीन खान ने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में लीड रोल किया है। जरीन खान ‘वजह तुम हो’, ‘वीर’, ‘हेट स्टोरी 3’ जैसी कई हिट फिल्मों मे दिखाई दे चुकी है। जरीन खान को कैटरीना कैफ के डुप्लीकेट कहा जाता है। जरीन खान की दमदार एक्टिंग की काफी सराहना भी होती है। वही जरीन खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है उनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है।

Read More-करीना कपूर ने Saif Ali Khan को किया अनोखे अंदाज में बर्थडे विश, बिकनी में शेयर की तस्वीर

Exit mobile version