Home मनोरंजन ओपनिंग डे पर नहीं चला ‘तेजस’ का तेज, पहले दिन बहुत ही...

ओपनिंग डे पर नहीं चला ‘तेजस’ का तेज, पहले दिन बहुत ही खराब रही Kangana Ranaut की फिल्म की कमाई

कंगना रनौत की फिल्म तेजस का ओपनिंग डे बहुत ही खराब रहा है। कंगना रनौत की फिल्म तेजस ने बॉक्स ऑफिस पर कोई बड़ा कलेक्शन नहीं किया है।

0
tejas

Tejas Box Office Collection: बॉलीवुड की फेमस अदाकारा कंगना रनौत के फैंस उनकी अपकमिंग फिल्म तेजस का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। कंगना रनौत की फिल्म तेजस कल 27 अक्टूबर को रिलीज कर दी गई है। आपको बता दे कि कंगना रनौत की फिल्म तेजस का ओपनिंग डे बहुत ही खराब रहा है। कंगना रनौत की फिल्म तेजस ने बॉक्स ऑफिस पर कोई बड़ा कलेक्शन नहीं किया है।

पहले दिन कैसा रहा तेजस का हाल

बॉलीवुड की अदाकारा कंगना रनौत की फिल्म तेजस का कल पहला दिन था। कंगना रनौत की फिल्म तेजस का कुल कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 1.25 करोड़ का रहा है। रिपोर्ट्स के अनुसार कंगना रनौत की फिल्म तेजस बॉक्स ऑफिस पर कोई बड़ा करने में सफल नहीं हुई है। जिस हिसाब से कंगना रनौत की फिल्म का क्रेज़ी फ्रेंड्स में देखने को मिल रहा था उस तरह से फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन नहीं रहा है।

45 करोड़ है तेजस फिल्म का बजट

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कंगना रनौत की फिल्म तेजस का बजट 45 करोड़ बताया जा रहा है। तेजस फिल्म में कंगना रनौत तेजस गिल का किरदार निभाती हुई नजर आ रही है जो कि एक पायलट थी। कंगना रनौत की यह फिल्म देशभक्ति पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म में कंगना रनौत तेजस गिल के रोल में देखी गई है।

Read More-Aditya Roy Kapoor और Ananya Pandey का रिश्ता हुआ कन्फर्म! वायरल तस्वीरों से खुला राज

Exit mobile version