Home मनोरंजन तारक मेहता के फैंस को मिली बड़ी खुशी, शो में दयाबेन की...

तारक मेहता के फैंस को मिली बड़ी खुशी, शो में दयाबेन की एंट्री हुई कंफर्म

एक्ट्रेस दिशा वकानी ने मैटरिनीटी ब्रेक ले लिया था. तभी से उनके फैंस उनकी शो में वापसी के इंतजार में लगे हैं. तो वहीं अब ऐसा लग रहा है कि फैंस की तारक मेहता में 'दयाबेन' को फिर से देखने की चाहत अब पूरी हो जाएगी.

0
Disha Vakani, TMKOC, Asit Modi, Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

TMKOC: टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ है.हाल ही में टीवी पर शो ने 15 साल पूरे किए हैं. तो वहीं इस सीरियल का हर रोल दर्शकों के दिलों में राज करता है. स्पेशियली ‘दयाबेन’ या ‘दया भाभी’ का रोल तो शो का सबसे पॉपुलर कैरेक्टर रहा है.फिलहाल बहुत सालों से शो में दयाबेन नही दिख रही हैं. क्योंकि तारक मेहता से ‘दयाबेन’ का रोल प्ले करने वाली टीवी एक्ट्रेस दिशा वकानी ने मैटरिनीटी ब्रेक ले लिया था. तभी से उनके फैंस उनकी शो में वापसी के इंतजार में लगे हैं. तो वहीं अब ऐसा लग रहा है कि फैंस की तारक मेहता में ‘दयाबेन’ को फिर से देखने की चाहत अब पूरी हो जाएगी.

तारक मेहता में होगी वापसी

जाने माने कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा कई सालों से चलने वाला शो है. ये शो वर्षों से फैमिली के सारे लोगों को हंसा रहा है. हर साल तारक मेहता का उल्टा चश्मा स्टारडम की नई ऊंचाइयों पर पहुंचता है और जैसे ही शो ने पंद्रह साल पूरे किए इस शो के मेकर असित मोदी ने फैंस को उपहार दे दिया है. असल में, असिल मोदी ने सारे लोगों की फेवरेट दिशा वकानी की शो में वापसी पक्की कर दी है. एक स्पेशल इवेंट में शो की खूबसूरत जर्नी का रिकैप दिखाया गया था उसमें असित मोदी ने दिशा वकानी के वापसी अनाउंसमेंट कर दी थी.

शो में लौटने का किया वादा

असित मोदी ने इस दौरान बताया कि एक कलाकार जिसे कोई भी नहीं भूल सकता वो केवल ‘दयाबेन’ हैं, इस किरदार को दिशा वकानी ने निभाया है। असित मोदी ने खुलासा किया कि फैंस दिशा के शो में लौटने का काफी इंतजार कर रहे हैं. जिसके बाद उन्होंने ये वादा किया कि वो बहुत जल्द ही शो में वापसी कर पाएंगी. फिलहाल दिशा वकानी के टेलीविजन पर वापस आने की खबरें और दावे बीते 6 सालों से हो रहे हैं. पर अब की बार तो असित मोदी ने खुद इस बात को पक्का किया है. ऐसे में शो के चहेते फैंस दयाबेन को लेकर काफी एक्साइटेड हो चुके हैं.

इसे भी पढ़ें-किंग कोहली को वेस्टइंडीज में फैन ने दिया खास गिफ्ट! BCCI ने शेयर किया वीडियो

Exit mobile version