Saturday, July 27, 2024

विजय के साथ अफेयर की खबरों पर तमन्ना भाटिया ने तोड़ी चुकी, कहा -‘मैं शादी में विश्वास करती हूं और…’

Tamanna Bhatia: साउथ और बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री तमन्ना भाटिया को आज के समय में कौन नहीं जानता है। तमन्ना भाटिया के लिए 2023 बहुत ही अहम साबित हुआ क्योंकि इन्होंने एक से बढ़कर एक वेब सीरीज में काम किया है। तमन्ना भाटिया ने पहले जी करदा वेब सीरीज के लिए तारीफें बटोरी। इसके बाद यह लास्ट स्टोरी 2 के लिए सुर्खियों में रही हैं। रजनीकांत की जेलर और साउथ की फिल्म भोले शंकर में भी नजर आई है। हालांकि अपनी फिल्मों के अलावा तमन्ना भाटिया विजय वर्मा के साथ अफेयर की खबरों को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। अब इसी बीच तमन्ना भाटिया ने इन खबरों पर छुट्टी तोड़ी है।

तमन्ना भाटिया ने जताई नाराजगी

तमन्ना भाटिया ने अपनी अफेयर की खबरों पर छुट्टी तोड़ते हुए कहा कि, “लोग बातें करते हैं और कई बार यह बातें बहुत चुभती भी हैं। मैं हमेशा स्पष्टवादी रही हूं हमेशा वह जाहिर कर देता हूं जो दिमाग में रहता है और सच होता है। पहले मुझे चिंता होती थी कि मेरे माता-पिता क्या सोचेंगे। हालांकि अब मेरे पेरेंट्स भी इन सारी बातों को सुनकर परिपक्व हो चुके हैं।” इतना ही नहीं तमन्ना भाटिया ने अपनी शादी की खबरों पर भी राय रखी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

शादी को लेकर कही ये बड़ी बात

तमन्ना भाटिया ने शादी को लेकर छुट्टी तोड़ते हुए कहा कि,”मैं अभी शादी करने के मूड में नहीं हूं फिलहाल मेरा कैरियर बहुत अच्छा चल रहा है और मैं अपने करियर पर ध्यान ज्यादा दे रही हूं
शादी में विश्वास तो मैं करती हूं लेकिन अभी नहीं शादी करना चाहती हूं। अभी मेरी खुशी की जगह सेट है मैं नए-नए किरदार निभाने का चैलेंज ले रही हूं।” आपको बता दे तमन्ना भाटिया अक्सर विजय वर्मा के साथ अफेयर की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं।

Read More-नहीं चल रहा पूजा का जादू! Dream Girl 2 के कलेक्शन में आई गिरावट

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles