Saturday, July 27, 2024

हद से ज्यादा बोल्ड है तारक मेहता की ‘दीप्ति’, ग्लैमरस तस्वीरें देखकर छूट जाएंगे पसीने

Aradhana Sharma: टीवी जगत में कई सीरियल है। लेकिन तारक मेहता का उल्टा चश्मा कॉमेडी सीरियल ने एक्टिंग की दुनिया में अपनी अलग ही पहचान बना ली रखी है। कई सालों से लगातार तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल के हर एक किरदार ने अपनी अलग-अलग पहचान बना रखी है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल में टेलीविजन की अभिनेत्री आराधना शर्मा ने भी अपनी शानदार एक्टिंग से खूब तारीफ लूटी है।

हद से ज्यादा बोल्ड हैं आराधना शर्मा

टेलीविजन की अभिनेत्री आराधना शर्मा ने दीप्ति के किरदार से घर-घर में अपनी पहचान बना ली है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा फिल्म अभिनेत्री आराधना शर्मा भले ही सीरियल में बिल्कुल सिंपल लुक में देखी जाती हूं लेकिन अपनी असल जिंदगी में आराधना शर्मा बहुत ही ज्यादा ग्लैमरस रहती हैं। अगर हम आराधना शर्मा का सोशल मीडिया अकाउंट देखें तो उनका अकाउंट बोल्ड फोटो और वीडियो से भरा पड़ा है।

कई बार बिकनी लुक में देखी गई है आराधना

हजारों फैंस आराधना शर्मा को सोशल मीडिया पर फॉलो करते है। टेलीविजन की अभिनेत्री आराधना शर्मा आए दिन अपनी नई-नई पोस्ट सोशल मीडिया पर अपने फैन्स के साथ साझा करती रहती हैं। आराधना शर्मा कई बार सोशल मीडिया पर बिकनी पहने हुए तस्वीर भी शेयर की है। आराधना शर्मा जो भी पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करती है वह तुरंत वायरल हो जाती है और उनके फैंस आराधना शर्मा की हर एक पोस्ट पर खूब लाइक और कमेंट करते हैं।

Reda More-28 साल से Salman Khan की सुरक्षा कर रहा है शेरा, भाई जान के बॉडीगार्ड की सैलरी जानकर नहीं होगा भरोसा

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles