Home मनोरंजन ‘पति ने शो छोड़ा तो असित मोदी ने मेरे साथ…’ Taarak Mehta...

‘पति ने शो छोड़ा तो असित मोदी ने मेरे साथ…’ Taarak Mehta की एक्ट्रेस का छलका दर्द, किया बड़ा खुलासा

इसी बीच तारक मेहता उल्टा चश्मा में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाने वाली प्रिया अहूजा ने बहुत ही चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने प्रोड्यूसर असित मोदी पर कई सारे गंभीर आरोप लगाए हैं। प्रिया ने यह भी बताया कि आखिर उन्हें इस शो से क्यों हटाया गया।

0
472
Priya Ahuja

Priya Ahuja: कई सालों से टेलीविजन पर दर्शकों का मनोरंजन कर रहा तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो लोगों के दिलों में राज कर रहा है। इस शो के कई ऐसे कलाकार हैं जो शो को छोड़ कर जा चुके हैं तो कुछ अभी भी शो में काम कर रहे हैं। इस शो के हर कलाकार को एक अलग ही पहचान मिली है। अब इसी बीच तारक मेहता उल्टा चश्मा में रीटा रिपोर्टर का किरदार निभाने वाली प्रिया अहूजा ने बहुत ही चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने प्रोड्यूसर असित मोदी पर कई सारे गंभीर आरोप लगाए हैं। प्रिया ने यह भी बताया कि आखिर उन्हें इस शो से क्यों हटाया गया।

प्रिया ने लगाए प्रोड्यूसर पर आरोप

प्रिया अहुजा ने एक इंटरव्यू देते हुए असित मोदी पर कई सारे गंभीर आरोप लगाए हैं। एक्ट्रेस ने कहा,”मैंने फिर ऑफिशियल रिजाइन किया है कि मैं अब शो में काम नहीं करूंगी ‌और उन्होंने इस पर जवाब देने तक की जहमत नहीं उठाई। को शायद मेरा इंतजार कर रहे थे कि मैं थक कर खुद ही रिजाइन कर दूं। मेरे शो छोड़ने के बाद मैं जानती हूं कि मेकर्स 2 दिन में मेरी जगह किसी और को ले आएंगे और यही हुआ। वो रीटा का ट्रैक सोने वापस ले आए और वह भी दूसरे एक्टर के साथ। ये ही है। जो इसी तरह की हरकत करते हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priya Ahuja Rajda (@priyaahujarajda)

इसलिए हटाया गया शो से

प्रिया अहुजा ने खुलासा करते हुए कहा,”मैं मालव राजदा की पत्नी हूं इसीलिए मुझे शो से हटाया गया लेकिन मैं किसी की पत्नी बनने के लिए इस शहर में नहीं आई थी। वह किसी आर्टिस्ट के साथ ऐसा कैसे कर सकते हैं? मालव भले ही इस शो के डायरेक्टर रह चुके हैं लेकिन मैंने कभी भी अपनी लिमिट क्रॉस नहीं कि असित जी ने मेरी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को मिला दिया क्योंकि मालव ने शो छोड़ दिया तो उन्होंने मेरे साथ भी वही किया। उनके पति के साथ भी कई बार मिसबिहेव किया था जिससे तंग आकर उन्होंने शो छोड़ दिया।”

Read More-अरे! Alia के आगे दूसरी बेटी पूजा को नजरअंदाज कर गए Mahesh Bhatt, वायरल वीडियो देख मचा बवाल