Saturday, July 27, 2024

नशे में धुत होकर विक्की कौशल के साथ Taapsee Pannu ने किया था ऐसा काम, बाद में खुद होना पड़ा था शर्मिंदा

Bollywood Kissa: बेहद कम समय में एक अलग ही पहचान बनाने वाली तापसी पन्नू (Taapsee Pannu)को आज के समय में सभी लोग जानते हैं‌। तापसी पन्नू ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक शानदार फिल्मों में काम किया है। तापसी पन्नू बॉलीवुड की नई पीढ़ी की एक्ट्रेस में से अच्छा खासा नाम हासिल कर चुकी है। आज हम तापसी पन्नू से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सुनाने जा रहे हैं। जिसका खुलासा खुद तापसी पन्नू ने किया था। एक बार तापसी पन्नू ने नशे में धुत होकर विक्की कौशल को काफी परेशान किया था।

तापसी ने विक्की को किया परेशान

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री तापसी पन्नू ने एक्टिंग में अपना लोहा भी मनवाया है। तापसी पन्नू ने एक इंटरव्यू के दौरान जिक्र करते हुए बताया था कि उन्होंने विक्की कौशल के साथ एक ऐसा काम किया जिसके बाद में शर्मिंदगी महसूस हो रही थी। तापसी पन्नू और विक्की कौशल ‘मनमर्जियां’ फिल्म में एक साथ नजर आए थे। इस फिल्म की एक पार्टी के दौरान तापसी पन्नू और विकी कौशल ने काफी शराब पी ली थी शराब के नशे में धूप होकर दोनों होटल के गार्डन में टहलते हुए पहुंच गए। उसके बाद वह गार्डन की घास पर लेट गई और तापसी को नर्म घास इतनी पसंद आई कि उन्होंने कहा कि मैं रूम में नहीं जाऊंगी। मुझे यहां बहुत आरामदायक महसूस हो रहा है और मैं यही सोने वाली हूं। हालांकि इस दौरान विक्की कौशल ने उन्हें काफी मनाने की कोशिश की लेकिन वह जिद पर अड़ी रही। जब तापसी नहीं मानी तो आज चुपचाप उठकर वहां से निकल गए। इस किस्से को सुनते हुए तापसी पन्नू काफी जोर-जोर से हंसने लगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taapsee Pannu (@taapsee)

इन फिल्मों में नजर आ चुकी है तापसी पन्नू

आपको बता दे तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) मनमर्जियां थप्पड़, पिक, बदला जैसी सही दमदार फिल्मों में काम किया है। तापसी पन्नू की फैन फॉलोइंग पिक्चर जबरदस्त है। तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन तस्वीरें शेयर किया करती हैं।

Read More-Disha Patni से ब्रेकअप के बाद इस डेट कर रहे Tiger Shroff, नाम जानकर नहीं होगा भरोसा

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles