Saturday, July 27, 2024

अचानक बस डिपो पहुंचे सुपरस्टार रजनीकांत, जहां कभी बने थे कंडक्टर, देखें वीडियो

Rajnikant: बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता रजनीकांत आज उसे मुकाम पर पहुंच गए हैं। जहां लोग पहुंचने के लिए तरसते हैं। रजनीकांत ने एक्टिंग की दुनिया में अपना इतना बड़ा नाम अपनी मेहनत और लगन के दम पर बनाया है। रजनीकांत ने अपनी जिंदगी में कई तरह की परेशानियों का सामना किया है। लेकिन इसी बीच रजनीकांत एक बार फिर से सुर्खियों में बने हुए हैं। अचानक रजनीकांत एक बस डिपो पर पहुंच गए। जहां पर रजनीकांत का भी कंडक्टर बने थे।

बस डिपो पहुंचे रजनीकांत

सुपरस्टार रजनीकांत का एक नया वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में रजनीकांत बस डिपो पर नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि रजनीकांत ने कभी इस बस डिपो पर कंडक्टर बनकर काम किया था। रजनीकांत ने कभी अपनी आजीविका चलाने के लिए इस बस डिपो पर कंडक्टर बने थे। रजनीकांत ने पास डिपो पर पहुंचकर वहां के कर्मियों से मुलाकात की और कई तस्वीर ली। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Richi Nithin (@nithin_richi_kumar)

जेलर में नजर आए थे रजनीकांत

72 साल की उम्र में भी रजनीकांत अपने शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीत रहे हैं। तमिल के सुपरस्टार अभिनेता रजनीकांत हाल ही में जेलर फिल्म में नजर आए हैं। रजनीकांत की फिल्म जेलर 10 अगस्त को सिनेमाघर में रिलीज हुई है। जेलर फिल्म में रजनीकांत के किरदार को बहुत ही ज्यादा पसंद किया गया है। रजनीकांत की फिल्म जेलर ने बॉक्स ऑफिस पर खूब नोट कमाए हैं। अभी तक पूरी दुनिया में रजनीकांत की फिल्म जेलर ने 600 करोड रुपए तक की कमाई की है।

Read More-Disha Patni ने शेयर कर डाला ऐसा वीडियो, लोगों की फटी की फटी रह गई आंखें

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles