Home मनोरंजन इस हसीना के गाने को रिमेक करने जा रही Sunny Leone, सोशल...

इस हसीना के गाने को रिमेक करने जा रही Sunny Leone, सोशल मीडिया पर शेयर किया टीजर

सनी लियोन एक बार फिर से चर्चा में आ गई है। क्योंकि बॉलीवुड की अदाकारा सनी लियोन इस फेमस अभिनेत्री के एक आईकॉनिक सोंग का रीमेक बनाने जा रही है।

0
Sunny Leone

Sunny Leone: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई आइटम सॉन्ग दिए हैं। सनी लियोन हमेशा अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। सनी लियोन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने किलर डांस मूव के कारण आज करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। सनी लियोन एक बार फिर से चर्चा में आ गई है। क्योंकि बॉलीवुड की अदाकारा सनी लियोन इस फेमस अभिनेत्री के एक आईकॉनिक सोंग का रीमेक बनाने जा रही है।

इस सॉन्ग का रीमेक बनाएंगे सनी लियोन

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है। सनी लियोन ने हाल ही में अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक टीजर रिलीज किया है। बॉलीवुड की खूबसूरत हसीना सनी लियोन ने सोशल मीडिया पर मेरे पिया घर आया 2.0 गाने का टीजर शेयर किया है। मेरे पिया घर आया 2.0 सॉन्ग पर सनी लियोन अपना धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही है। इस टीजर को देखने के बाद सनी लियोन के फैंस इस गाने का इंतजार कर रहे हैं।

माधुरी दीक्षित के गाने का होगा रीमेक

आपको बता दे की सनी लियोन जी गाने का रीमेक बनाने जा रही है वह गाना माधुरी दीक्षित का है। माधुरी दीक्षित की फिल्मी याराना 1995 में रिलीज की गई थी। याराना फिल्म में माधुरी दीक्षित के कई गाने थे। जिनमे से एक गाना था मेरे पिया घर आया। इसे गाने को लोगों ने खूब पसंद किया था और आज भी माधुरी दीक्षित के इस गाने पर लोग खूब प्यार लुटाते हैं।

Read More-पहली बार एक फिल्म में दिखेंगे शाहरुख-सलमान और ऋतिक रोशन, एक्शन की ट्रिपल डोज लेकर आ रही War 2

Exit mobile version