Home मनोरंजन ‘गदर 2’ की सक्सेस के बीच बढ़ी सनी देओल की मुश्किलें, एक्टर...

‘गदर 2’ की सक्सेस के बीच बढ़ी सनी देओल की मुश्किलें, एक्टर का नीलाम होगा मुंबई वाला बांगला!

सनी देओल को लेकर बहुत बुरी खबर भी सामने आ रही है बताया जा रहा है कि सनी देओल का मुंबई वाला बंगला बहुत जल्द नीलाम हो सकता है। सनी देओल ने बैंक से 56 करोड़ रुपए लिए थे अभी तक उन्होंने चुकाएं नहीं है।

0
234
Sunny Deol

Sunny Deol News: इन दोनों सनी देओल हर तरफ छाए हुए हैं। सनी देओल की फिल्म ग़दर 2 बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। पिछले हफ्ते थियेटर में रिलीज हुई इस फिल्म ने सिर्फ 9 ही दिनों में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। हालांकि अब इसी बीच सनी देओल को लेकर बहुत बुरी खबर भी सामने आ रही है बताया जा रहा है कि सनी देओल का मुंबई वाला बंगला बहुत जल्द नीलाम हो सकता है। सनी देओल ने बैंक से 56 करोड़ रुपए लिए थे अभी तक उन्होंने चुकाएं नहीं है।

नीलम होगा सनी देओल का बंगला

आपको बता दे सनी देओल उन अभिनेताओं में से एक हैं जिन्होंने स्ट्रगल को काफी करीब से देखा है। एक समय ऐसा था जब सनी देओल की बॉक्स ऑफिस पर फिल्में नहीं चलती थी। दरअसल सनी देओल के ऊपर एक बैंक का बड़ा कर्ज था जिसकी रिकवरी के लिए अब बैंक ने उनकी मुंबई की प्रॉपर्टी को नीलाम करने का विज्ञापन निकाला है। बैंक ऑफ बड़ौदा ने Newsसनी देओल को विला की नीलामी का विज्ञापन निकाला है। उन्होंने मुंबई के जुहू इलाके में स्थित अपना विला जिसका नाम सनी विला है मॉर्टगेज पर दिया था। उन्हें बैंक को ऑलमोस्ट 56 करोड़ रुपए चुकाने थे। जो अभी तक चुका नहीं पाए हैं जिसकी वजह से उनका बंगला नीलाम होगा।

ग़दर 2 से देश में छाए सनी देओल

आपको बता दें कि पहली बार साल 2001 में आई फ़िल्म ग़दर एक प्रेम कथा ने पूरे देश में तहलका मचा दिया था। गदर फिल्म सकीना और तारा सिंह की लव स्टोरी दिखाई गई थी। जिसमें सकीना एक पाकिस्तानी लड़की थी बल्कि तारा सिंह एक भारतीय थे। तारा सिंह सकीना के लिए पूरे पाकिस्तान से लड़ गए थे जिसके बाद एक बार फिर से 22 साल बाद सिनेमाघरों में गदर 2 रिलीज की गई है।

Read More-‘गदर मचाना है…’ भारत-पाकिस्तान मैच के लिए Sunny Deol ने बढ़ाया फैंस का जोश, देंखे वीडियो