Tuesday, April 16, 2024

सुपर फ्लाप साबित हुई 20 करोड़ में बनी सनी देओल के बेटे की फिल्म, बिके सिर्फ 90 टिकट

Dono Film: सनी देओल बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग का लोहा बनवा चुके हैं। सनी देओल का नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे फेमस अभिनेताओं में आता है। सनी देओल 65 साल की उम्र में भी ब्लॉकबस्टर फिल्में दे रहे हैं। सनी देओल की फिल्म ग़दर 2 कुछ दिनों पहले रिलीज हुई थी ग़दर 2 फिल्म को पूरे देश में सबसे ज्यादा पसंद किया गया था। जिस कारण जहां देखो वहां सनी देओल के चर्चे बने हुए थे। आपको बता दे कि सनी देओल के बड़े बेटे राजवीर देओल भी अपने पिता के नक्शे कदम पर चलना चाहते हैं। सनी देओल के बेटे राजवीर देओल ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में दोनों फिल्म से डेब्यू किया है। लेकिन बॉलीवुड के फेमस अभिनेता सनी देओल के बेटे राजवीर देओल की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही खराब प्रदर्शन किया है।

राजवीर देओल ने किया बॉलीवुड में डेब्यू

बॉलीवुड के फेमस अभिनेता सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल ने भी अपने पिता की तरह एक्टिंग में कदम रख दिया है। राजवीर देओल भी अब बॉलीवुड इंडस्ट्री के अभिनेता बन चुके हैं। राजवीर देओल पहली बार बॉलीवुड इंडस्ट्री में दोनों फिल्म में नजर आए हैं। राजवीर देओल की फिल्म दोनों 5 अक्टूबर को रिलीज की गई है। लेकिन इसी बीच राजवीर देओल की फिल्म को लेकर एक चौंकाने वाला दावा किया गया है।

फ्लाप साबित हुई राजवीर देओल की फिल्म

आपको बता दे कि सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल की फिल्म दोनों को लेकर खुद को क्रिटिक कहने वाले कमाल आर खान ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए दावा किया है कि राजवीर देओल की फिल्म दोनों बॉक्स ऑफिस पर बहुत ही साफ साबित हुई है क्योंकि शुक्रवार के दिन राजीव देओल की फिल्म के सिर्फ 90 टिकट बिके हैं। हालांकि अभी तक राजवीर देओल की फिल्म दोनों का कलेक्शन सामने नहीं आया है।

Read More-‘दूसरों को नंगा करके पैसे कमाने वाला…’, राज कुंद्रा द्वारा मजाक उड़ाए जाने पर भड़की Urfi Javed

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles