Tuesday, April 16, 2024

ग़दर 2 की खुशियों के बीच शोक में डूबा Sunny Deol का परिवार, इस करीबी ने कहा दुनिया को अलविदा

Bobby Deol Mother In Law Died: इस समय पूरा देओल परिवार सनी देओल की फिल्म ग़दर 2 की सक्सेस को इंजॉय कर रहा है। सनी देओल की फिल्म ग़दर 2 सबसे तेज 500 करोड़ कमाने वाली पहली फिल्म बन गई हैं । हाल ही में सनी देओल ने अपने घर पर ग़दर 2 की सक्सेस पर एक पार्टी भी रखी थी जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे शिरकत करने पहुंचे थे। लेकिन ग़दर 2 की खुशियों के बीच देओल परिवार में मातम पसर गया है। क्योंकि सनी देओल के भाई बॉबी देओल के इस गरीबी ने अचानक दुनिया को अलविदा कह दिया है।

बॉबी देओल की सास का हुआ निधन

बॉलीवुड के फेमस अभिनेता सनी देओल के भाई बॉबी देओल पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। क्योंकि अचानक बॉबी देओल की सास का निधन हो गया है। आज बॉबी देओल की सास मर्निल आहूजा ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। बताया जा Bobby Deol Marnil Ahujaरहा है की तान्या आहूजा की मां मर्निल आहूजा लंबे समय से बीमार चल रही थी। लंबी बीमारी के कारण आज मर्निल आहूजा का आकस्मिक निधन हो गया है जिससे पूरे देवोल परिवार में मातम छा गया है।

बॉबी देओल ने 1986 में की थी शादी

सनी देओल की तरह उनके भाई बॉबी देओल ने भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना बहुत बड़ा नाम बना रखा है। अगर हम बॉबी Bobby Deol Marnil Ahujaदेओल की निजी जिंदगी की बात करें तो बॉबी देओल ने सन 1986 में मर्निल आहूजा की बेटी तान्या आहूजा से शादी की थी। तान्या आहूजा और बॉबी देओल के दो बेटे हैं तान्या आहूजा और बॉबी देओल के बेटों का नाम आर्यमान और धरम है।

Read More-भरी महफिल में कियारा आडवाणी को संभालते दिखे अर्जुन कपूर, वीडियो हो रहा वायरल

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles