Saturday, July 27, 2024

Sunny Deol तारा सिंह बन हुए मालामाल, Amisha Patel की भी खुली किस्मत, जाने Gadar 2 के एक्टर्स की फीस

Gadar 2: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता सनी देओल और खूबसूरत अभिनेत्री अमीषा पटेल की आने वाली फिल्म गदर2 जल्द ही रिलीज होने वाली है। एक बार फिर से गदर2 में सनी देओल तारा सिंह के किरदार में नजर आने वाले हैं तो वहीं अमीषा पटेल सकीना के किरदार में देखी जाएंगी। लेकिन आज हम आपको इस आर्टिकल में गदर फिल्म के एक्टर्स की फीस के बारे में बताने जा रहे हैं। सनी देओल ने तारा सिंह बनने के लिए मोटी रकम वसूली है। तो वही अमीषा पटेल ने भी लाखों रुपए चार्ज किए हैं।

सनी देओल और अमीषा पटेल को मिली इतनी फीस

आपको बता दें कि गदर2 फिल्म में बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सनी देओल ने तारा सिंह का किरदार निभाने के लिए 20 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं। लेकिन वैसे तो सनी देओल किसी अन्य फिल्मों में रोल निभाने के लिए 5 से 6 करोड़ चार्ज करते हैं। लेकिन गदर2 एक बड़ी फिल्म है। इस फिल्म में सनी देओल और अमीषा पटेल मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं जिस कारण इन दोनों सुपरस्टार ने मेकर्स से तगड़ी फीस वसूली है। अमीषा पटेल ने गदर2 में सकीना बनाने के लिए 60 लाख रुपए लिए है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zee Studios (@zeestudiosofficial)

उत्कर्ष शर्मा भी आएंगे नजर

अभिनेता उत्कर्ष शर्मा भी गदर2 फिल्म में नजर आने वाले हैं गदर2 फिल्म में उत्कर्ष शर्मा तारा सिंह और सकीना के बेटे तेज का किरदार निभाने वाले हैं। उत्कर्ष शर्मा ने गदर 2 फिल्म में रोल करने के लिए 40 लाख रुपए फीस वसूली है। आपको बता दें कि गदर2 फिल्म कुछ दिनों बाद 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। सनी देओल और अमीषा पटेल के फैंस इस फिल्म को इसी महीने 11 तारीख को देख सकते हैं।

Read More-Ranbir Kapoor की दुल्हन बनने के 4 दिन बाद Alia ने की थी रणवीर सिंह के साथ शादी? करण जौहर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles