Home मनोरंजन फिर प्रेग्नेंट है सैफ अली खान की बेगम? Kareena Kapoor के लुक...

फिर प्रेग्नेंट है सैफ अली खान की बेगम? Kareena Kapoor के लुक पर हो रही ऐसी चर्चा

करीना कपूर और सैफ अली खान दोनों एक्टर्स ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। इसी बीच करीना कपूर अपनी प्रेगनेंसी को लेकर फिर से चर्चा में आ गई हैं। करीना कपूर की इस ड्रेस पर उनके फैंस प्रेगनेंसी अटकलें लगा रहे हैं।

0
saif ali khan and kareena kapoor

Kareena Kapoor: बॉलीवुड की अदाकारा करीना कपूर अपने पति सैफ अली खान के साथ आए दिन वेकेशन पर जाती रहती हैं। करीना कपूर और सैफ अली खान की जोड़ी पर उनके फैंस खूब प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं। करीना कपूर और सैफ अली खान दोनों एक्टर्स ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। इसी बीच करीना कपूर अपनी प्रेगनेंसी को लेकर फिर से चर्चा में आ गई हैं। करीना कपूर की इस ड्रेस पर उनके फैंस प्रेगनेंसी अटकलें लगा रहे हैं।

फिर से प्रेगनेंसी की उड़ी अफवाहें

बॉलीवुड की अभिनेत्री करीना कपूर हाल ही में एक इवेंट में पहुंची थी इस दौरान करीना कपूर ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहन रखी थी। करीना कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लेकिन इस वीडियो के वायरस होते ही सोशल मीडिया पर करीना कपूर के प्रेगनेंसी की चर्चा होने लगी हैं। कई सोशल मीडिया यूजर्स दावा कर रहे हैं कि करीना कपूर की इस ड्रेस में बेबी बंप देखा जा सकता है। इस कारण फैंस अनुमान लग रहे हैं कि करीना कपूर तीसरी बार मां बनने जा रही हैं।

लंदन वेकेशन पर भी हुई थी चर्चा

बॉलीवुड की अभिनेत्री करीना कपूर बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सैफ अली खान के साथ कुछ दिनों पहले वेकेशन पर गई थी। इसके बाद भी करीना कपूर के प्रेगनेंसी की खबरे सोशल मीडिया पर उड़ने लगी। इसके बाद बॉलीवुड की अभिनेत्री करीना कपूर ने इस पर चुपके तोड़ते हुए बता दिया था कि वह प्रेग्नेंट नहीं है। आपको बता दे कि करीना कपूर और सैफ अली खान इस समय दो बच्चों के माता-पिता भी हैं।

Read More-Jawan फिल्म का इस पड़ोसी देश में किया जा रहा विरोध, सरकार ने लगाया प्रतिबंध

Exit mobile version