Saturday, July 20, 2024

जब शूटिंग के दौरान Sridevi की खराब हो गई थी आंखें, नीलकंठ में मन्नत मांगने से हुआ था ये बड़ा चमत्कार

Sridevi: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी भले ही आज इस दुनिया में ना हो लेकिन आज भी लोग उन्हें और उनकी दमदार एक्टिंग को काफी याद करते हैं। 3 साल की उम्र में ही श्रीदेवी ने अपने करियर की शुरुआत करनी थी। कैमरा की उम्र में ही लीड एक्ट्रेस बनकर अभिनेत्री ने रजनीकांत की मां का रोल निभा दिया था। आज हम श्रीदेवी से जुड़ा एक बहुत ही दिलचस्प किस्सा सुनाने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

शूटिंग के दौरान खराब हो गई थी एक्ट्रेस की आंखें

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी ने फिल्म नगीना में एक नागिन का किरदार निभाया था। इस रोल को उन्होंने इस कदर निभाया की देखने वाले उनकी आज भी तारीफ कर रहे हैं। नागिन बनने के लिए श्रीदेवी को आंखों पर कॉन्टैक्ट लैंस पहनना था। शूटिंग दिन में कई- कई घंटे और काफी दिनों तक चली थी। जिसकी वजह से उन्हें यह लैंस काफी समय तक पहनना पड़ा। धीरे-धीरे उनकी आंखें खराब होने लगी श्रीदेवी की आंखों पर दवाओं का कुछ भी असर नहीं हुआ तो एक्ट्रेस नीलकंठ मंदिर पहुंची।

मन्नत मांगने ऋषिकेश के नीलकंठ पहुंची थी श्रीदेवी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी को जब कोई दवाई असर नहीं हुई तो वह ऋषिकेश के प्रसिद्ध मंदिर नीलकंठ पहुंची। इसके बाद उन्होंने वहां पहुंचकर मन्नत भी मांगी और जल्दी ही श्रीदेवी की आंखें ठीक हो गई जिसके बाद नीलकंठ srideviमहादेव मंदिर में श्रद्धालुओं के ठहरने के लिए तीन कमरे अपने खर्चे पर श्रीदेवी ने बनवा दिए थे जो आज भी वहां पर मौजूद हैं। जिसे श्रीदेवी की धर्मशाला के नाम से जाना जाता है।

Read More-100 करोड़ के करीब पहुंची Gadar 2, दूसरे दिन की कमाई जानकर उड़ जाएंगे होश

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles