Saturday, July 27, 2024

‘तारक मेहता’ की सोनू ने बिकिनी पहन प्लाॅन्ट किया बदन पर ऐसी जगह टैटू, देखकर पानी -पानी हुए फैंस

Nidhi Bhanushali Bikini Look: टेलीविजन की फेमस और ग्लैमरस एक्ट्रेस निधि भानुशाली तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पुरानी सोनू का किरदार निभाती हुई नजर आई थी। निधि भानुशाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हो रहा है दिन खूबसूरत तस्वीर और वीडियो शेयर किया करती हैं। अब इसी बीच निधि भानुशाली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में निधि बिकिनी में टोंड बॉडी फिगर फ्लाॅन्ट करती हुई दिखाई दे रही है।

निधि भानुशाली ने दिखाया टैटू

निधि भानुशाली ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है इस वीडियो में निधि भानुशाली पानी के बीच रिलैक्स करती हुई दिखाई दे रही है इस दौरान निधि भानुशाली ने भी केनी पहने हुए अपना टोंड बॉडी दिखाती हुई नजर आ रही हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने स्नेक टैटू भी फ्लान्ट किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “कूल ,शांत कलेक्टेड।” निधि भानुशाली के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी भरपूर प्यार लुटा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nidhi Bhanushali (@_ninosaur)

तारक मेहता में सोनू का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस

तारक मेहता उल्टा चश्मा में आत्माराम तुकाराम भिंडे की बेटी सोनू भिंडे का किरदार निभा चुकी है। इस शो में निधि भानुशाली में दमदार एक्टिंग की काफी सराहना हुई थी। हालांकि एक्ट्रेस ने बीच में ही इस शो को छोड़ दिया था। ऐसा उन्होंने अपने एजुकेशन के चलते किया था। हालांकि इस समय उन्होंने एक्टिंग से दूरी बना रखी है लेकिन सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं।

Read More-Rashmika Mandanna ने अपने असिस्टेंट को शादी में पहुंच कर दिया बड़ा सरप्राइज, नए जोड़े ने छुए नेशनल क्रश के पैर

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles