Saturday, July 27, 2024

Sonam Kapoor ने पहनी बेहद खूबसूरत ड्रेस, देख कर दिल हार बैठे फैंस

Sonam Kapoor: बॉलीवुड की अभिनेत्री सोनम कपूर अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। सोनम कपूर ने अपनी खूबसूरती से आज लाखों लोगों को अपना दीवाना बना रखा है। सोनम कपूर को बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री में से एक माना जाता है। इसी बीच बॉलीवुड की अदाकारा सोनम कपूर का एक नया लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस लुक को देखने के बाद एक बार फिर से लोग सोनम कपूर की खूबसूरती के दीवाने हो गए हैं।

खूबसूरत ड्रेस पहन निकली सोनम कपूर

बॉलीवुड की अदाकारा सोनम कपूर सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं। सोनम कपूर अपने नए-नए फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। इसी बीच सोनम कपूर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इस दौरान बॉलीवुड की हसीना सोनम कपूर ने सफेद रंग का रिवीलिंग ऑफ शोल्डर टॉप पहन रखा है। जो बहुत ही ज्यादा डीप है। जिस कारण वह सोनम कपूर की ड्रेस को बोल्ड बना रहा है। इसके अलावा सोनम कपूर ने रेड कलर की स्कर्ट भी पहन रखी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा लुक

सोनम कपूर के इस लुक को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की अदाकारा सोनम कपूर की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। लाखों की संख्या में लोग सोनम कपूर को सोशल मीडिया पर फॉलो कर रहे हैं। जिस कारण सोनम कपूर जब भी कोई पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करती है तो उनकी पोस्ट खूब वायरल होती है। सोनम कपूर इस ड्रेस में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

Read More-हद से ज्यादा बोल्ड ड्रेस पहन इवेंट में पहुंची मलाइका अरोड़ा, हॉटनेस से ढाया कहर

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles