Saturday, March 2, 2024

‘चोली के पीछे क्या है’ गाने वाली सिंगर अल्का याग्निक को भी आ गई थी शर्म, कहा-‘मुझे झिझक…’

30 Years OF Khal Nayak: 1993 में रिलीज हुई सुभाष घई की फिल्म ‘खलनायक’ को आज 30 साल पूरे हो गए हैं। इस फिल्म को लोग आज भी देखना काफी पसंद करते हैं। फैंस ने इस फिल्म को खूब सारा प्यार दिया है। इस फिल्म का एक सुपरहिट सॉन्ग ‘चोली के पीछे क्या है’ तो आज भी लोग सुनना पसंद करते हैं। हालांकि इस गाने को सुनने में थोड़ा अटपटा लगेगा लेकिन माधुरी दीक्षित के डांस ने सभी का दिल जीत लिया। आपको बता दें इस गाने को गाने वाली सिंगर अल्का याग्निक को भी शर्म आ गई थी। इस बात का खुलासा खुद उन्होंने किया था।

गाना गाते वक्त अल्का को आ गई थी शर्म

एक बार इंटरव्यू देते हुए इस मशहूर सिंगर अलका याग्निक ने बताया था कि इस गाने को गाने से पहले इसके बोल थोड़े अजीब लगे थे। इस गाने को गाते समय उन्हें शर्म भी आ रही थी। उन्होंने कहा कि,”मैं इस गाने के बारे में पूरी तरह श्योर नहीं थी, क्योंकि इसके बोल मुझे थोड़े अजीब लगे जब मैं रिहर्सल करने गई तो उन्होंने मुझे मेरी लाइनें दी। इला जी की नहीं। मैंने सिर्फ उस वक्त केवल पड़ा ‘चोली में दिल है मेरा’ इसकी बाकी लाइनों के बारे में मुझे बाद में पता चला। गीत के बोल के कारण शुरुआत में मैं थोड़ा शर्मा भी रही थी और मुझे झिझक भी आ रही थी, लेकिन बाद में इला जी वहां थी इसीलिए अच्छा अनुभव बन गया। यह वास्तव में एक शानदार अनुभव बन गया और यादगार भी।”

ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी फिल्म

आपको बता दें सुभाष घई की फिल्म खलनायक उस समय की ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी। फिल्म ने एक अलग ही छाप छोड़ दी थी। इसके अलावा इसके आईकॉनिक सॉन्ग ‘चोली के पीछे क्या है’ ने तो काफी सुर्खियां बटोरी ही है। आपको बता दें इस गीत को आनंद बख्शी ने लिखा और लक्ष्मीकांत प्यारेलाल ने अपने संगीत की धुनों से सजाया था।

Read More-आलीशान लाइफ छोड़ गांव में ऐसी जिंदगी जी रहे सुपरस्टार धर्मेंद्र, वायरल वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles