Home मनोरंजन भरी महफिल में श्वेता बच्चन ने भाभी Aishwarya Rai के साथ की...

भरी महफिल में श्वेता बच्चन ने भाभी Aishwarya Rai के साथ की ऐसी हरकत,देखकर भड़के लोग

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा भी इस इवेंट का हिस्सा बनी थी। हालांकि इसी बीच श्वेता बच्चन ने कुछ ऐसा काम किया जिसे देखकर लोग भड़क गए।

0
Aishwarya Rai

PFW 2023: बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन हमेशा अपनी फैमिली को लेकर चर्चा में बने रहते हैं 1 अक्टूबर को एफिल टावर के पास ‘पेरिस फैशन शो’ का आयोजन हुआ था जिसमें बच्चन फैमिली भी पहुंची थी। इस दौरान बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री और अमिताभ बच्चन की बहू ऐश्वर्या राय का भी जलवा देखने को मिला है। अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा भी इस इवेंट का हिस्सा बनी थी। हालांकि इसी बीच श्वेता बच्चन ने कुछ ऐसा काम किया जिसे देखकर लोग भड़क गए।

श्वेता बच्चन पर भड़के फैंस

अपनी नातिन नव्या को सपोर्ट करने के लिए जया बच्चन और श्वेता बच्चन भी पहुंची थी। दोनों ने शो में आगे बैठकर नव्या का सपोर्ट करती हुई नजर आई। श्वेता बच्चन ने अपनी बेटी के इवेंट के कई सारी तस्वीरें भी शेयर की हैं। हालांकि इन तस्वीरों को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए और श्वेता बच्चन को फटकार लगाने लगे। एक यूजर ने रेडिट पर ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,”क्या बस आराध्या ने ही अपनी मां का सपोर्ट किया?” तो वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा, “हम हैरान क्यों हो रहे हैं ऐश्वर्या के साथ ऐसा पहली बार नहीं हुआ है।”

ऐश्वर्या राय की खूबसूरती ने जीता दिल

Read More-Urfi Javed ने चोरी -छुपे कर ली सगाई? एक्ट्रेस की वायरल तस्वीर देख मचा हड़कंप

Exit mobile version