Saturday, July 27, 2024

सारा तेंदुलकर नहीं बल्कि इस एक्ट्रेस के साथ लंदन में घूम रहे हैं Shubman Gill, वायरल हो रही फोटोज

Shubman Gill: टीम इंडिया के युवा ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल ने 24 साल की उम्र में क्रिकेट जगत में अपना बहुत बड़ा नाम बना लिया है। शुभमन गिल क्रिकेट के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में बने रहते हैं। सोशल मीडिया पर काफी लंबे समय से शुभमन गिल और सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के अफेयर की खबरें चल रही हैं। लेकिन इसी बीच शुभमन गिल सारा तेंदुलकर नहीं बल्कि किसी दूसरी एक्ट्रेस के साथ लंदन में देखे गए हैं। जिसकी तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

वायरल हो रही शुभमन गिल की तस्वीरे

इस समय सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज शुभमन गिल की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। इन वायरल तस्वीरों में शुभमन गिल दोस्तों के साथ लंदन में दिखाई दे रहे हैं। शुभमन गिल के साथ इस तस्वीर में टेलीविजन की अभिनेत्री अवनीत कौर भी दिखाई दे रही हैं।

आपको बता दे कि शुभमन गिल टेलीविजन की अभिनेत्री अवनीत कौर और अपने अन्य दोस्तों के साथ लंदन में एक म्यूजिक वीडियो के लिए गए। इस दौरान शुभमन गिल ब्राउन कलर का ब्लेजर पहनते हुए दिखाई दे रहे हैं तो वही अवनीत कौर ब्लैक कलर के आउटफिट में दिखाई दे रही हैं।

सारा के साथ चल रहे डेटिंग रूमर्स

आपको बता दे कि महान सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर और भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल का नाम एक दूसरे के साथ काफी लंबे समय से जोड़ा जा रहा है। कई बार शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर को एक साथ स्पॉट भी किया गया है। लेकिन अभी तक शुभमन गिल या सारा तेंदुलकर की तरफ से अपने रिश्ते पर किसी भी तरह की चुप्पी नहीं तोड़ी गई है।

Read More-कैमरे के सामने पति की बाहों में रोमांटिक हुई Mouni Roy, एक्ट्रेस की तस्वीरों ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles