Saturday, July 27, 2024

Shraddha Arya ने पति और बहन के साथ मनाया अपना जन्मदिन, शेयर की अनदेखी तस्वीरें

Shraddha Arya: श्रद्धा आर्या टेलीविजन की खूबसूरत अभिनेत्री हैं। श्रद्धा आर्या ने अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर आज एक्टिंग की दुनिया में अपना नाम बना रखा है। अभिनेत्री श्रद्धा आर्या अपनी खूबसूरती के कारण लाखों जाने वालों को अपना दीवाना बनाती रहती हैं। टेलीविजन की अभिनेत्री श्रद्धा आर्या हमेशा अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं। आपको बता दें कि कुंडली भाग्य की मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा आर्या ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है। जिसके बाद अभिनेत्री श्रद्धा आर्या ने अपने जन्मदिन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

श्रद्धा आर्या ने शेयर की तस्वीरें

आपको बता दें कि टेलीविजन की अभिनेत्री श्रद्धा आर्या एक्टिंग के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी बहुत ही ज्यादा एक्टिव रहती हैं। श्रद्धा आर्या ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम हैंडल पर जन्मदिन की कुछ अनसीन तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में श्रद्धा आर्या के साथ उनके पति और उनकी बहन भी नजर आ रही है। एक तस्वीर में देखा जा सकता है कि श्रद्धा आर्या अपनी बहन के साथ जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। तो दूसरी तस्वीर में वह अपने पति के साथ जन्मदिन के अवसर का लुक उठा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

कुंडली भाग्य में नजर आ रही श्रद्धा आर्या

टेलीविजन के मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा आर्या इस समय टेलीविजन के सबसे चर्चित टीवी सीरियल कुंडली भाग्य में नजर आ रही है। मशहूर टीवी सीरियल कुंडली भाग्य में श्रद्धा आर्या प्रीता के किरदार में नजर आ रही है। प्रीता के किरदार में श्रद्धा आर्या को बहुत ही ज्यादा पसंद किया जाता है। श्रद्धा आर्या ने कुंडली भाग्य के अलावा कई हिट टीवी सीरियलों में भी काम किया है। श्रद्धा आर्या कुंडली भाग्य के साथ भाग्यलक्ष्मी और कुमकुम भाग्य जैसे कई सुपरहिट टीवी सीरियलों में भी देखी जा चुकी है।

Read More-फिटनेस में पीछे हुए Hrithik Roshan, तस्वीर शेयर कर बोले ‘जिम में मिलेंगे…’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles