Saturday, July 27, 2024

अचानक रुकी Pushpa 2 की शूटिंग, वजह जानकर चिंता में पड़ जाएंगे अल्लू अर्जुन के फैंस

Pushpa 2: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन हमेशा अपनी अदाकारी से अपने करोड़ों फैंस को दीवाना बनाते रहते हैं। अल्लू अर्जुन के फैंस इस समय उनकी अपकमिंग फिल्म पुष्पा 2 का पुष्पा 2 का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच अल्लू अर्जुन के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। जिसे सुनकर अल्लू अर्जुन के करोड़ों चाहने वालों का दिल टूट सकता है। क्योंकि अचानक अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 की शूटिंग रोक दी गई है।

अचानक रोकी गई पुष्पा 2 फिल्म की शूटिंग

इस समय साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन पुष्पा 2 की शूटिंग में बिजी हैं। काफी लंबे समय से पुष्पा 2 फिल्म की शूटिंग चल रही है। लेकिन इसी बीच साउथ सिनेमा की सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की अपकमिंग फिल्म पुष्पा 2 को लेकर एक बहुत ही बड़ी अपडेट सामने आ रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 की शूटिंग रोक दी गई है। पुष्पा 2 फिल्म के मेकर्स ने अचानक फिल्म की शूटिंग रोकने का फैसला लिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Allu Arjun (@alluarjunonline)

अल्लू अर्जुन की बिगड़ी तबीयत!

रिपोर्ट के अनुसार साउथ के एक्टर अल्लू अर्जुन की अचानक तबियत बिगड़ गई है। अल्लू अर्जुन की अचानक तबीयत बिगड़ने के कारण पुष्पा 2 फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है। बताया जा रहा है कि अल्लू अर्जुन के पीठ में जकड़न आ गई है जिस कारण अल्लू अर्जुन शूटिंग नहीं कर पा रहे हैं और उन्हें आराम दिया गया है। अल्लू अर्जुन स्वस्थ होने के बाद फिर से पुष्पा 2 फिल्म की शूटिंग पर जल्द ही लोट सकते हैं।

Read More-Animal देखने सिनेमा घर पहुंची आलिया भट्ट, पति रणवीर की फिल्म पर एक्ट्रेस ने दिया ये रिएक्शन

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles