Home मनोरंजन बेटे रुहान के साथ सुकून के पल बिताते दिखे शोएब इब्राहिम, Dipika...

बेटे रुहान के साथ सुकून के पल बिताते दिखे शोएब इब्राहिम, Dipika Kakkar ने शेयर की तस्वीर

दीपिका कक्कड़ ने अपने बेटे रुहान की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें रुहान के साथ पापा शोएब इब्राहिम सुकून के पल बिताते हुए दिखाई दे रहे हैं। कश्मीर में न्यू पापा बने शोएब इब्राहिम अपने प्रिंस के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

0
Dipika Kakkar

Dipika Kakkar: टीवी की फेमस अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ इन दिनों अपने बेटे रोहन के साथ खूबसूरत पल बिताते हुए दिखाई दे रही है। दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम शादी के 5 साल बाद 21 जून 2023 को एक बेटे के पेरेंट्स बने थे। अभी तक दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम ने अपने बेटे का चेहरा फैंस नहीं दिखाया है।

दीपिका कक्कड़ ने शेयर की तस्वीर

दीपिका कक्कड़ ने अपने बेटे रुहान की एक तस्वीर शेयर की है जिसमें रुहान के साथ पापा शोएब इब्राहिम सुकून के पल बिताते हुए दिखाई दे रहे हैं। कश्मीर में न्यू पापा बने शोएब इब्राहिम अपने प्रिंस के साथ खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में दीपिका कक्कड़ का बेटा अपने पापा शोएब इब्राहिम का चेहरा छूता हुआ दिखाई दे रहा है। वही शोएब भी अपने लाडले पर भरपूर प्यार लुटाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए दीपिका कैप्शन में लिखा है, “मेरा सुकून।”

काफी बिजी हो गया है दीपिका का शेड्यूल

दीपिका कक्कड़ ने अभी हाल ही में एक व्लॉग शेयर किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि बेटे के जन्म के बाद उनका पूरा शेड्यूल बिजी हो गया है। वे बेटे के सोने के हिसाब से ही अपनी नींद लेती हैं। अपने रोज के काम के लिए भी वो टाइम नहीं निकाल पा रही हैं दीपिका ने कहा कि, “मैंने 2 दिन पहले अपने बालों में तेल लगाया था लेकिन मेरे पास अपने बाल धोने का टाइम नहीं था।”

Read More-विजय देवरकोंडा के साथ डेटिंग की खबरों के बीच ऐसी शर्ट पहन निकली रश्मिका मंदाना,लोग बोले- ‘साफ दिख रहा था…’

Exit mobile version