Sunday, June 23, 2024

Aakash Ambani की पत्नी बनने से पहले भी करोड़ों में खेलती थी श्लोका, रईस खानदान से ताल्लुक रखती हैं अंबानी की बड़ी बहू

Shloka Mehta Birthday: अंबानी परिवार की बड़ी बहू श्लोका मेहता आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। श्लोका मेहता अंबानी परिवार की बहू बनने से पहले एक रईस खानदान से ताल्लुक रखती हैं। श्लोका मेहता का जन्म 11 जुलाई 1990 में मुंबई में हुआ था। श्लोका मेहता के पिता रसेल मेहता देश के जाने-माने हीरा कारोबारी हैं। वह रोजी ब्लू डायमंड्स के ओनर और सीईओ हैं। रसैल मेहता की बेटी श्लोका मेहता का नाम तब काफी सुर्खियों में आए जब उनकी शादी मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी से तय हुई।

बेहद पढ़ी-लिखी हैं अंबानी की बड़ी बहू

अंबानी की बड़ी बहू श्लोका मेहता काफी पढ़ी-लिखी हैं श्लोका मेहता की पढ़ाई लिखाई बेहतरीन तरीके से की गई है। उन्होंने अपनी स्कूलिंग धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल मुंबई से की इसके बाद उन्होंने अमेरिका प्रिंसटन यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया। इसके बाद लंदन स्कूल ऑफ़ इकोनॉमिक्स एंड पॉलीटिकल साइंस मास्टर्स की डिग्री हासिल की। पढ़ाई पूरी करने के बाद श्लोका मेहता भारत वापस चली आई और अपने पापा का काम में हाथ बताने लगी।

कितने करोड़ की मालकिन है श्लोका मेहता?

श्लोका मेहता दो बहने हैं और उनका एक भाई भी है। श्लोका मेहता की बड़ी बहन दिया मेहता और भाई विराज मेहता की शादी हो चुकी हैं। श्लोका मेहता इस वक्त करोड़ों की मालकिन है इनकी नेटवर्थ की बात करें तो यह करीब 18 मिलियन डॉलर यानी 148 करोड़ों रुपए से ज्यादा है। श्लोका मेहता अब अंबानी परिवार की बड़ी बहू और आकाश अंबानी की पत्नी है। श्लोका मेहता ने अभी हाल ही में अपने दूसरे बच्चे यानी बेटी को जन्म दिया है।

Read More-Disha Patani ने हर तरफ खुली ड्रेस में दिखाया हुस्न का जलवा, देखकर फैंस हुए मदहोश

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles