Saturday, July 27, 2024

लेट नाइट पार्टी में Shehnaaz Gill ने पहनी ऐसी बोल्ड ड्रेस, संभालना हुआ मुश्किल, वीडियो हो रहा वायरल

Shehnaaz Gill: पंजाबी इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री शहनाज गिल बॉलीवुड में भी डेब्यू कर चुकी हैं। पंजाबी के अलावा हिंदी फिल्मों में भी शहनाज गिल ने अपनी एक्टिंग से आज लाखों लोगों को अपना दीवाना बना रखा है। शहनाज गिल को पंजाबी इंडस्ट्री की कैटरीना कैफ माना जाता है। शहनाज गिल आए दिन पार्टी करती हुई नजर आती हैं। इस बीच शहनाज गिल एक लेट नाइट पार्टी में नजर आई थी। लेट नाइट पार्टी के दौरान शहनाज गिल ने बेहद बोल्ड ड्रेस पहन रखी थी जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

शहनाज गिल ने पहनी बेहद बोल्ड ड्रेस

बॉलीवुड की अदाकारा शहनाज गिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इससे वायरल वीडियो में। शहनाज गिल ब्लैक कलर की बेहद शॉर्ट और बोल्ड ड्रेस पहनती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान शहनाज गिल अपने फ्रेंड के साथ खूब इंजॉय कर रही हैं। लेकिन इस वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि शहनाज गिल को बार-बार अपनी ड्रेस नीचे खींचनी में रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

भूमि पेडनकर के साथ पार्टी करती दिखी शहनाज गिल

शहनाज गिल जिस पार्टी में पहुंची थी उसका एक इन साइड वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शहनाज गिल के साथ बॉलीवुड की अदाकारा भूमि पेडनकर भी पार्टी के दौरान देखी जा सकती हैं। आपको बता

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दे कि शहनाज गिल और भूमि पेडनकर एक साथ फिल्म में नजर आने वाले हैं। भूमि पेडनकर और शहनाज गिल की अपकमिंग फिल्म 6 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी।

Read More-बेटे की शादी में रिश्तेदारों की इस हरकत पर गुस्से से आग बबूला हो गए थे Sunny Deol, कहा था- ‘तुम्हें शर्म नहीं आती?’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles