Thursday, June 13, 2024

‘मिथुन ने मेरी रैगिंग की थी…’ शक्ति कपूर ने Mithun Chakraborty पर लगाए गंभीर आरोप!

Shakti Kapoor on Mithun Chakraborty: बॉलीवुड इंडस्ट्री में शक्ति कपूर ने अपने निगेटिव किरदारों से आज बहुत बड़ी पहचान हासिल कर ली है। शक्ति कपूर को बॉलीवुड इंडस्ट्री में उनके नेगेटिव किरदार के लिए जाना जाता है। शक्ति कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई सुपरहिट फिल्मों में निगेटिव किरदार देकर फैंस का दिल जीत है। आपको बता दे कि बॉलीवुड के फेमस एक्टर शक्ति कपूर ने मिथुन चक्रवर्ती को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। जिसे सुनकर मिथुन चक्रवर्ती के फैंस हैरान रह गए हैं।

शक्ति कपूर ने मिथुन चक्रवर्ती को लेकर किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को लेकर शक्ति कपूर ने बहुत बड़ा खुलासा किया है। मिथुन चक्रवर्ती को लेकर शक्ति कपूर ने खुलासा करते हुए बताया है कि मिथुन और वह एक ही कॉलेज में पढ़ते थे। जब शक्ति कपूर हॉस्टल में अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे थे तब मिथुन चक्रवर्ती उनके सीनियर थे। शक्ति कपूर ने बताया है कि कॉलेज के दिनों में मिथुन चक्रवर्ती ने उनके साथ रैगिंग की थी। एक बार मिथुन चक्रवर्ती ने उन्हें हॉस्टल के कमरे में पूरी रात के लिए बंद कर दिया था। जिसके पास शक्ति कपूर बुरी तरह से डर गए थे।

काट दिए थे बाल

इसके आगे शक्ति कपूर ने खुलासा करते हुए कहा है कि मिथुन चक्रवर्ती ने एक बार उनकी हेयर स्टाइल को खराब कर दिया था और उनके बाल को बुरी तरह से काट दिया था। इसके बाद मिथुन चक्रवर्ती ने अपने दोस्तों के साथ मुझे स्विमिंग पूल में फेंक दिया था। हालांकि इसके बाद बॉलीवुड के फेमस एक्टर मिथुन चक्रवर्ती और शक्ति कपूर एक दूसरे के अच्छे दोस्त बन गए थे और इन दोनों अभिनेताओं ने एक साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री की कई हिट फिल्मों में काम भी किया है।

Read More-सरेआम बॉयफ्रेंड ने Tina Dutta पर उठाया था हाथ, खुद एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles