Saturday, July 27, 2024

KKR के मैच से पहले कोलकाता में हुई शाहरुख खान की एंट्री, एयरपोर्ट पर बच्चों के साथ दिखे एक्टर

Shahrukh Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान जितना अपनी एक्टिंग को लेकर चर्चा में बने रहते हैं उतना ही क्रिकेट को लेकर भी सुर्खियां बटोरते रहते हैं। क्योंकि शाहरुख खान आईपीएल की फ्रेंचाइजी कोलकाता नाइट राइडर्स के को ऑनर भी हैं। आज कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मैच खेला जाएगा। मैच शुरू होने से पहले शाहरुख खान कोलकाता पहुंच चुके हैं।

कोलकाता एयरपोर्ट पहुंचे शाहरुख खान

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता शाहरुख खान की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है जिसमें शाहरुख खान को कोलकाता एयरपोर्ट पर देखा जा सकता है। बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान इस दौरान कड़ी सुरक्षा से गिरे नजर आ रहे हैं। कोलकाता एयरपोर्ट पर चारों तरफ शाहरुख खान के सुरक्षा गार्ड को देखा जा सकता है। इस दौरान शाहरुख खान के साथ उनके बच्चों को भी देखा गया है। शाहरुख खान की सुरक्षा इतनी ज्यादा है कि एक्टर को देखना भी मुश्किल है।

कोलकाता को सपोर्ट करने पहुंचते हैं शाहरुख खान

आईपीएल की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान है जिस कारण ज्यादातर शाहरुख खान कोलकाता नाइट राइडर्स के हर मैच में टीम को सपोर्ट करने के लिए पहुंचते हैं। जब भी कोलकाता का किसी टीम से मैच होता है तब शाहरुख खान स्टेडियम पहुंचते हैं और अपने टीम के खिलाड़ियों को चीयर करते हैं।

Read More-अपने देश से दूर प्रियंका चोपड़ा कोई याद आए पुराने दिन! एक्ट्रेस ने शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles