Home मनोरंजन वेकेशन पर है Shahrukh Khan की लाडली बेटी, सुहाना खान ने समुद्र...

वेकेशन पर है Shahrukh Khan की लाडली बेटी, सुहाना खान ने समुद्र किनारे से शेयर की खूबसूरत तस्वीर

शाहरुख खान अपनी फिल्म जवानी की सक्सेस को इंजॉय कर रहे हैं। आपको बता दें कि शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान वेकेशन पर गई हुई है। सुहाना खान ने वेकेशन से एक तस्वीर अपने फैन्स के साथ साझा की है।

0
Suhana Khan

Suhana Khan Pics: बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान पिछले काफी लंबे समय से लगातार बॉलीवुड इंडस्ट्री में सुपरहिट फिल्में दे रहे हैं। शाहरुख खान ने पठान के बाद लगातार जवान जैसी हिट फिल्म देखकर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना खुद बड़ा नाम बना लिया है। शाहरुख खान अपनी फिल्म जवानी की सक्सेस को इंजॉय कर रहे हैं। आपको बता दें कि शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान वेकेशन पर गई हुई है। सुहाना खान ने वेकेशन से एक तस्वीर अपने फैन्स के साथ साझा की है।

सुहाना खान ने शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा सक्रिय रहती हैं। जिस कारण सुहाना खान आए दिन सोशल मीडिया पर किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती है। हाल ही में सुहाना खान ने एक तस्वीर वेकेशन से शेयर की है। इस तस्वीर में सुहाना खान समुद्र किनारे सनसेट के टाइम पोज देती हुई नजर आ रही है। इस दौरान सुहाना खान पिंक कलर की ड्रेस पहनते हुए दिखाई दे रही हैं उनका चेहरा इस तस्वीर में साथ दिखाई नहीं दे रहा है। लेकिन सुहाना खान का ग्लैमरस अंदाज इस तस्वीर में देखा जा सकता है।

इस फिल्म में नजर आएंगी सुहाना खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान अपनी निजी जिंदगी को लेकर बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में बनी रहती हैं। आपको बता दे कि शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने जा रही है। सुहाना खान द आर्चियस फिल्म में नजर आयेंगी। सुहाना खान के अलावा इस फिल्म में बॉलीवुड की फेमस अभिनेता बोनी कपूर की बेटी खुशी कपूर भी नजर आने वाली है।

Read More-‘नागिन’ की इस फेमस एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी में कराया इतना बोल्ड फोटोशूट, देखकर उड़ गए लोगों के होश

Exit mobile version