Saturday, July 27, 2024

Shahrukh Khan ने किए गणपति बप्पा के दर्शन, बेटे अबराम के साथ पहुंचे लालबाग राजा के दरबार

Shahrukh Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री में शाहरुख खान एक ऐसा नाम है जो आज किसी भी पहचान का मोहताज नहीं है। शाहरुख खान को बॉलीवुड इंडस्ट्री का किंग खान कहा जाता है। शाहरुख खान को बॉलीवुड का किंग खान क्यों कहा जाता है उन्होंने 57 साल की उम्र में भी पठान के बाद बैक टू बैक जवान जैसी सुपरहिट फिल्म देखकर सिद्ध कर दिया है। आपको बता दे कि बॉलीवुड के किंग खान गणपति बप्पा के दर्शन करने पहुंचे हैं। लाल बाग के राजा के दरबार से शाहरुख खान का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

लाल बाग के राजा के दरबार पहुंचे किंग खान

हाल ही में शाहरुख खान का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है यह वायरल वीडियो लाल बाग के राजा के दरबार का है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर शाहरुख खान कड़ी सुरक्षा के बीच गणेश भगवान के दर्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। शाहरुख खान के अलावा इस दौरान उनके बेटे अबराम भी दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान शाहरुख खान सफेद कलर की शर्ट पहनते हुए दिखाई दे रहे हैं और वही उनके बेटे अबराम रेड कलर की ड्रेस में देखे जा सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

जवान फिल्म में नजर आए थे शाहरुख खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म जवान 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ बॉलीवुड की अभिनेत्री नयनतारा भी एक्शन अवतार में देखी गई है। सालों बाद शाहरुख खान अपनी फिल्म में डबल रोल निभाते हुए देखे गए हैं। जवान फिल्म में शाहरुख खान का डबल रोल फैंस को देखने को मिला है।

Read More-गणपति बप्पा के दर्शन करने एक्स बॉयफ्रेंड के घर पहुंची Sara Ali Khan, तस्वीरें हो रही वायरल

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles