Saturday, July 27, 2024

Jawan रिलीज होने से पहले वेंकटेश्वर स्वामी के शरण में पहुंचे Shahrukh Khan, नयनतारा ने भी किए दर्शन

Shahrukh Khan: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान जवान फिल्म को लेकर बहुत ही ज्यादा एक्साइटेड हैं। 2 दिन बाद शाहरुख खान की फिल्म जवान रिलीज होने जा रही है। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शाहरुख खान 7 सितंबर को सिनेमाघर में जवान बनाकर धमाल मचाने जा रहे हैं। लेकिन जवान फिल्म रिलीज होने से पहले शाहरुख खान बॉलीवुड के किंग खान तिरुपति पहुंचे हैं। तिरुपति से शाहरुख खान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

तिरुपति मंदिर पहुंचे शाहरुख खान

बॉलीवुड की फेमस अभिनेता शाहरुख खान हाल ही में अपनी बेटी सुहाना खान के साथ तिरुपति गए हैं। तिरुपति पहुंचकर बॉलीवुड के किंग खान ने स्वामी वेंकटेश्वर के दर्शन किए हैं। शाहरुख खान के साथ इस दौरान उनकी बेटी सुहाना खान भी नजर आई है सुहाना खान के अलावा जवान फिल्म में नजर आने वाली नयनतारा भी शाहरुख खान के साथ वेंकटेश्वर स्वामी की शरण में पहुंची हैं। वेंकटेश्वर स्वामी के दर्शन के दौरान शाहरुख खान और सुहाना खान ने सफेद कलर के कपड़े पहन रखे हैं शाहरुख खान ने इस दौरान गले में एक गमछा भी डाल रखा है।

300 करोड़ में बनी है जवान फिल्म

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म जवान साल 2023 की सबसे बड़ी बजट वाली फिल्म है। जवान फिल्म को बनाने में डायरेक्टर ने 300 करोड रुपए खर्च किए। शाहरुख खान के फैंस जवान फिल्म का फिल्म के समय से इंतजार कर रहे हैं लेकिन शाहरुख खान 7 सितंबर को अपने फैंस का इंतजार कर देंगे। क्योंकि 7 सितंबर को जवान फिल्म सिनेमाघर में लॉन्च की जाएगी।

Read More-ग़दर 2 की खुशियों के बीच अशोक में डूबा Sunny Deol का परिवार, इस करीबी ने कहा दुनिया को अलविदा

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles