Saturday, March 2, 2024

Shah Rukh Khan से कभी नहीं मिलना चाहता उनका डुप्लीकेट, खुद बताई इसके पीछे की वजह

Ibrahim Qadri: बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। शाहरुख खान को आज के समय में कौन नहीं जानता है।शाहरुख खान के चाहने वालों की कमी नहीं है। इस वक्त शाहरुख खान के हमशक्ल इब्राहिम कादरी काफी चर्चा में बने हुए हैं। इब्राहिम कादरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। इब्राहिम कादरी को देखकर कई बार सोशल मीडिया यूजर्स भी चकरा जाते हैं।

शाहरुख खान के डुप्लीकेट होने पर क्या बोले इब्राहिम?

इब्राहिम कादरी ने सोशल मीडिया पर अपनी एक अलग ही पहचान बना रखी है। इब्राहिम कादरी अभी हाल ही में एयरपोर्ट पर शाहरुख खान की तरह बाहें फैलाए हुए नजर आए थे। अब इसी बीच इब्राहिम कादरी ने एक इंटरव्यू दिया है। जिसमें उन्होंने कहा,’मैंने पहले समानता को गंभीरता से नहीं लिया। रईस के बाद ही मैंने इसे गंभीरता से लिया है। पहले मैं 10% ही शाहरुख खान सर से मिलता-जुलता था। लेकिन जब मुझे इस बात का अहसास हुआ कि मैं उनकी तरह दिखता हूं तो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ibrahim qadri (@ibrahim__qadri)

मैंने अपने शरीर और बालों तौर तरीकों पर काम करना सीख लिया। अब मैं कहूंगा कि यह 30% है। अभी उनकी तरह दिखने के लिए काफी समय लगेगा। दुनिया भर में लोग उन्हें इवेंट में इनवाइट करते हैं उनकी जिंदगी पहले से आसान और कंफर्टेबल बन गई है। लेकिन हर चीज का एक प्राइज होता है। मुश्किल हो गया है मेरा भीड़ में जाना लोग मुझे ओरिजिनल समझने लगे हैं। प्यार तो मिलता है लेकिन दिन- ब-काम मुश्किल हो जाते हैं। शॉपकीपर मुझे ज्यादा चार्ज करते हैं कहते तुम तो शाहरुख खान हो भाई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ibrahim qadri (@ibrahim__qadri)

शाहरुख खान से नहीं मिलना चाहते इब्राहिम

इब्राहिम ने बताया कि वह शाहरुख खान से नहीं मिलना चाहते हैं। इसके पीछे की वजह का भी उन्होंने खुलासा किया है। इब्राहिम ने कहा मुझे लगता है कि मैं जिस दिन सर से मिलूंगा सब कुछ खत्म हो जाएगा। जब आपके पास फरारी नहीं होती है तो आप वह लेना चाहते हो और जब आप उसे खरीद लेते हैं तो गैराज में रख देते हैं और बाइक पर घूमते हैं। क्रेज खत्म हो जाएगा। मेरा जोश भी अगर वह खुद से कहेंगे आपसे मुझे मिलना है तो मैं जरूर मिलूंगा लेकिन मैं खुद उनसे कभी नहीं मिलना चाहूंगा।

Read More-एक -दूसरे की बाहों में बाहें में रोमांटिक हुए Aditya Roy -Ananya Pandey, वायरल तस्वीरों ने डेटिंग की अफवाहों को किया कंफर्म!

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles