Saturday, July 27, 2024

भीड़ में फंसी Katrina Kaif को निकालने के लिए सिक्योरिटी गार्ड ने फैंस को मारा धक्का, वीडियो हो रहा वायरल

Katrina Kaif Video: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री कैटरीना कैफ आज के समय में कौन नहीं जानता है। कैटरीना कैफ टाइगर 3 में बहुत जल्द सलमान खान के साथ नजर आने वाली है। अभी हाल ही में कैटरीना कैफ वेकेशन मनाने के लिए न्यूयॉर्क गई थी जहां से शुक्रवार सुबह वापस लौटी हैं। मुंबई एयरपोर्ट पर उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैटरीना कैफ भीड़ में फंसी हुई है और उनके सिक्योरिटी गार्ड उन्हें निकालने की कोशिश कर रहे हैं।

फैंस को सिक्योरिटी गार्ड ने मारा धक्का

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कैटरीना कैफ एयरपोर्ट पर नजर आ रही है और इस दौरान एक्ट्रेस ने डेनिम के साथ ब्राउन शीर टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं। इसके साथ एक्ट्रेस ने शेड्श लगाए हुए हैं और वह कैजुअल लुक में फैंस को दीवाना बना रही हैं। जैसे ही एक्ट्रेस एयरपोर्ट पर पहुंची उनके चाहने वालों की भीड़ इकट्ठा हो गई। जब उन्हें निकलना मुश्किल हो गया तो एक्ट्रेस के सिक्योरिटी गार्ड ने फैंस को धक्का मारते हुए उन्हें आगे जाने के लिए कहा।

कैटरीना कैफ का वर्क फ्रंट

बॉलीवुड के फेमस अभिनेत्री कैटरीना कैफ बहुत जल्द ‘मैरी क्रिसमस’ में विजय सेट पर के साथ नजर आने वाली हैं। इसके बाद वह सलमान खान के साथ टाइगर 3 में नजर आएंगी। आखरी बार कैटरीना कैफ सिद्धार्थ चतुर्वेदी और इशान खट्टर के साथ ‘फोन भूत’ फिल्म में नजर आई थी हालांकि यह फिल्म कुछ खास कमाई नहीं कर पाई।

Read More-‘तुम्हारी पीरियड्स डेट क्या है?’ बोल्ड सीन शूट करने से पहले डायरेक्टर ने ‘Lust Stories 2’ एक्ट्रेस से पूछा था ऐसा सवाल

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles