Saturday, July 27, 2024

वैलेंटाइन डे पर Sara Ali Khan ने शेयर किया मजेदार वीडियो, सिंगल होने पर जताया दुख

Sara Ali Khan Video On Valentine Day: बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री सारा अली खान अपनी एक्टिंग के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। सारा अली खान अक्सर कुछ ना कुछ सोशल मीडिया पर शेयर किया करती हैं। अब इसी भी सारा अली खान ने वैलेंटाइन डे पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सारा अली खान कुछ ऐसा कहती हुई नजर आ रही है जिसे सुनकर सभी लोग हंस कर लोटपोट हो जाएंगे। कुछ ही देर में सारा अली खान का यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया। सारा अली खान ने यह वीडियो वैलेंटाइन डे को लेकर शेयर किया है।

वैलेंटाइन डे को लेकर सारा ने शेयर किया वीडियो

सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया है कि की सिंगल लड़कियों के लिए वैलेंटाइन डे कैसा दिखता है। इस वीडियो में सारा अली खान रेड कलर के सूट में नजर आ रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,”वैलेंटाइन डे पर सभी सिंगल लड़कियां ऐसी ही होती हैं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

सारा अली खान का वर्क फ्रंट

सारा अली खान ने अपने करियर की शुरुआत ‘केदारनाथ’ फिल्म से की थी‌। इस फिल्म में सारा अली खान(Sara Ali Khan) के साथ दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे। इसके अलावा सारा अली खान कई हिट फिल्मों में नजर आ चुकी है। सारा अली खान अभी हाल ही में विकी कौशल के साथ ‘जरा हटके जरा बचके’ फिल्म में नजर आई थी।

Read More-अबू धाबी के मंदिर उद्घाटन में पारंपरिक पोशाक में पहुंचे Akshay Kumar, सामने आया एक्टर का वीडियो

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles