Home मनोरंजन तैमूर और जेह के साथ रक्षाबंधन मनाने सौतेली मां करीना के घर...

तैमूर और जेह के साथ रक्षाबंधन मनाने सौतेली मां करीना के घर पहुंची Sara Ali Khan, कुछ इस अंदाज में नजर एक्ट्रेस

अपने भाइयों के साथ रक्षाबंधन मनाने के लिए सारा अली खान अपनी सौतेली मां करीना कपूर के घर पहुंची हैं इस दौरान सारा अली खान के लुक ने सभी का दिल जीत लिया है।

0
Sara Ali Khan

Sara Ali Khan Raksha Bandhan: आज पूरे देश में रक्षाबंधन का त्यौहार मनाया जा रहा है जिसमें टीवी सेलेब्स से लेकर फिल्मी कलाकार भी अपने भाई बहनों के साथ रक्षाबंधन का त्यौहार मना रहे हैं। अब इसी बीच सैफ अली खान की लाडली सारा अली खान अपने दोनों सौतेले भाइयों के साथ रक्षाबंधन का त्यौहार मनाने पहुंची हैं। अपने भाइयों के साथ रक्षाबंधन मनाने के लिए सारा अली खान अपनी सौतेली मां करीना कपूर के घर पहुंची हैं इस दौरान सारा अली खान के लुक ने सभी का दिल जीत लिया है।

भाइयों के साथ रक्षाबंधन मनाने पहुंची करीना

सैफ अली खान और करीना कपूर के दोनों बेटे तैमूर और जेह के साथ रक्षाबंधन का त्यौहार मनाने के लिए सारा अली खान करीना कपूर के घर पहुंची हैं। वीडियो में सारा करीना कपूर के घर के अंदर जाती हुई नजर आ रही है इस दौरान सारा को ट्रेडिशनल अवतार में देखा जा सकता है। सारा अली खान ने ब्राउन कलर का शरारा सूट पहना हुआ था इस दौरान उन्होंने लाइट मेकअप किया हुआ था और बालों को ओपन कर रखा था। वीडियो में दिख रहा है कि ड्राइवर घर के अंदर कुछ गिफ्ट भी ले जाते हुए नजर आ रहे हैं सारा अली खान अपने भाइयों के लिए गिफ्ट भी लेकर गई हैं।

सारा अली खान का वर्क फ्रंट

बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री सारा अली खान की अगर फिल्मों की बात की जाए तो एक्ट्रेस विक्की कौशल के साथ ‘जरा हटके जरा बचके’ में नजर आई थी। सारा अली खान की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई भी की थी। अब बहुत जल्द सारा अली खान नए प्रोजेक्ट में भी नजर आ सकती हैं।

Read More-अब इस हसीना के साथ काम करने को उतावले हुए Sunny Deol कहा- ‘रोल कैसा भी हो चलेगा’

Exit mobile version