Saturday, July 27, 2024

गोल्डन ड्रेस में Sara Ali Khan ने किया रैंप वॉक, लोग बोले- ‘कितनी ओवर एक्टिंग है यार…’

Sara Ali Khan: सैफ अली खान की लाडली बेटी सारा अली खान ने कम उम्र में ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी है। बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री सारा अली खान पापुलर स्टार किड्स में से एक हैं। इस बीच बॉलीवुड के अदाकारा सारा अली खान ने गोल्डन कलर की ड्रेस पहनकर रैंप वॉक किया है। लेकिन इसके बाद सभी लोग सारा अली खान को ट्रोल कर रहे हैं।

सारा अली खान ने किया रैंप वॉक

आपको बता दे कि बॉलीवुड की अदाकारा सारा अली खान का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है यह वायरल वीडियो एक इवेंट का है। इस वायरल वीडियो में सैफ अली खान की लाडली बेटी सारा अली खान रैंप वॉक करती हुई नजर आ रही है। इस दौरान सारा अली खान ने गोल्डन कलर का आउटफिट पहन रखा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

सारा को ट्रोल कर रहे यूजर्स

बॉलीवुड की अदाकारा सारा अली खान के रैंप वॉक के वीडियो पर कई सोशल मीडिया यूजर्स उन्हे ट्रोल कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूज़र ने सारा अली खान को ट्रोल करते हुए लिखा ‘इसकी वॉक में भी कितनी ओवर एक्टिंग है यार।’ तो वही एक दूसरे यूज़र ने इस वीडियो पर कमेंट लिखा ‘इसको कोई वॉक करना सिखा दो, ये इतनी फनी लगती है पूछो मत।’तो वही एक अन्य यूज़र ने कमेंट में लिखा कि ‘इसको कोई बताओं कार्टून लग रही है।’.

Read More-सलमान खान के फैंस के लिए आई खुशखबरी, इस दिन शुरू होगी Tiger 3 की एडवांस बुकिंग

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles