Wednesday, April 17, 2024

एक्स हसबैंड नागा चैतन्य का सॉन्ग सुनते ही छलक पड़े सामंथा रुथ के आंसू, वीडियो हो रहा वायरल

Samantha Ruth Prabhu Video: साउथ की मशहूर अभिनेत्री सामंथा रुथ ने अभी हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म खुशी की शूटिंग पूरी की है। जो बहुत जल्द ही सिनेमाघर में रिलीज होने जा रही है। अब एक बार फिर से सामंथा रुथ प्रभु काफी चर्चा में आ गई है। दरअसल उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सामंथा रुथ प्रभु एक हस्बैंड नागा चेतन की फिल्म माजिली ‘प्रियतम… प्रियतम’ सॉन्ग सुनते ही इमोशनल हो गई हैं। दरअसल अभी हाल ही में फिल्म के लिए एक म्यूज़िक कॉन्सर्ट का आयोजन किया गया था जिसमें नागा चेतन की फिल्म के सॉन्ग का भी लाइव प्रदर्शन किया गया।

नागा चैतन्य का सॉन्ग सुन इमोशनल हुई समांथा

साउथ की मशहूर अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु का जो वीडियो सामने आया है उसमें देखा जा सकता है कि सामंथा रुथ अपने आंसू छुपाने की बहुत कोशिश करती है लेकिन उनके आंखों से आंसू छलकने लगते हैं। इस सॉन्ग को सामंथा ने एक हस्बैंड नागा चैतन्य के साथ ही फिल्माया था। जिसमें दोनों के करैक्टर एक- दूसरे के प्रति प्यार को दर्शाते हैं। इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी अलग-अलग तरह के कमेंट्स कर रहे हैं।

यूजर्स ने दी अपनी प्रतिक्रिया

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,’समय ठीक हो जाएगा कुछ निशान नहीं… कभी नहीं।’वही दूसरे यूजर ने लिखा, ‘इसे लाइव में देखा लेकिन इस स्क्रीन पर उन्होंने एक्सप्रेशन नहीं दिखाएं। वैसे सब ठीक है वह ठीक हो जाएगी।’ आपको बता दें अभी हाल ही में सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य का तलाक हुआ है। इनके तलाक की खबरों ने फैंस को भी हिला कर रख दिया था।

Read More-‘तूने गंदगी फैला रखी है,जल्द गोली मार दी जाएगी’ Urfi Javed को मिली जान से मारने की धमकी

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,912FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles