Home मनोरंजन हाथ में सिगरेट लिए हुए Bigg Boss OTT 2 होस्ट करते दिखे...

हाथ में सिगरेट लिए हुए Bigg Boss OTT 2 होस्ट करते दिखे Salman Khan? वायरल तस्वीर देख मचा हड़कंप

इसी दौरान सलमान खान की एक तस्वीर वायरल हो रही है।जिसे देखकर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। सलमान खान की वायरल तस्वीर में उनके हाथ में सफेद सिगरेटनुमा चीज दिखाई दे रही है।

0
bigg boss salman khan

Salman Khan Viral Photo: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सलमान खान एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। बिग बॉस ओटीटी 2 वीकेंड का वार के शनिवार एपिसोड में सलमान खान एक बार फिर से कंटेंस्टेंट से बात करने के लिए पहुंचे थे। इसी दौरान सलमान खान की एक तस्वीर वायरल हो रही है।जिसे देखकर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है। सलमान खान की वायरल तस्वीर में उनके हाथ में सफेद सिगरेटनुमा चीज दिखाई दे रही है। इस तस्वीर के बारे होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

वायरल हो रही सलमान खान की तस्वीर

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें सलमान खान बिग बॉस ओटीटी 2 के सेट पर दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान सलमान खान ने ब्लू फेडेड शर्ट के साथ ब्लैक पैंट कैरी की हुई है। इस तस्वीर में सलमान खान के हाथ में सिगरेट दिख रही है। इस तस्वीर के वायरल होते ही इंटरनेट पर बवाल मच गया है। रेडिट पर सलमान खान की फोटो वायरल होने पर लोगों ने उनकी क्लास लगानी शुरू कर दी है। लोगों का कहना है कि ‘यह हिपोक्रेसी की भी हद होती है। अभी हाल ही में उन्होंने आकांक्षा पुरी की क्लास लगाई थी। परिवार की वैल्यू, कल्चर का ज्ञान दिया था आप सलमान खान खुद क्या कर रहे हैं।

Salman smoking on national television.
by u/violet_flask in BollyBlindsNGossip

लोगों ने लगाई सलमान खान की क्लास

इस तस्वीर के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने सलमान खान की क्लास लगा दी है। एक यूजर ने लिखा है,’ यह ओटीटी है और नेशनल टीवी नहीं तो उन्हें लगता है कि इसीलिए कोई लीगल इश्यूज नहीं है। लेकिन वह सच में एक हिपोक्रेट है। वही दूसरे यूजर ने लिखा,’हम जानते हैं कि वह हिपोक्रेट है लेकिन कम से कम दूसरों के सामने तो अच्छा व्यवहार कीजिए।’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा,’कंटेस्टेंट को कल्चर और अन्य का ज्ञान देना जबकि खुद बाहर सब कुछ गलत कर रहे हैं…।’

Read More-एक बार फिर से Urfi Javed ने बिना ब्लाउज कराया फोटोशूट, सिर्फ सितारे लपेटकर बचाई इज्जत

Exit mobile version