Home मनोरंजन सलमान खान ने स्वैग के साथ एयरपोर्ट पर मारी एंट्री, भाई जान...

सलमान खान ने स्वैग के साथ एयरपोर्ट पर मारी एंट्री, भाई जान की स्माइल ने जीता फैंस का दिल

सलमान खान की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस अपना अवसर ढूंढते रहते हैं। इसी बीच बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने एयरपोर्ट पर धांसू एंट्री मारी है इस दौरान सलमान खान के अंदाज़ ने लोगों का दिल जीत लिया है।

0
Salman Khan

Salman Khan: सलमान खान आज के समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम है जो किसी भी परीक्षा का मोहताज नहीं है। सलमान खान को आज पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में भाई जान के नाम से जाना जाता है सलमान सिंह हमेशा अपने अनोखे अंदाज के लिए जाने जाते हैं। सलमान खान की एक झलक पाने के लिए उनके फैंस अपना अवसर ढूंढते रहते हैं। इसी बीच बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने एयरपोर्ट पर धांसू एंट्री मारी है इस दौरान सलमान खान के अंदाज़ ने लोगों का दिल जीत लिया है।

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए सलमान खान

बॉलीवुड सिनेमा के जाने-माने अभिनेता सलमान खान को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया है जहां से सलमान खान की लेटेस्ट तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। इस दौरान सलमान खान ने ब्लू शर्ट के ऊपर ब्लैक लेदर जैकेट पहन रखा है और उन्होंने टोपी भी लगा रखी है। इसके अलावा सलमान खान के साथ उनके बॉडीगार्ड शेरा और अन्य सुरक्षा कर्मियों को देखा जा सकता है।

इन फिल्मों में नजर आए थे सलमान खान

अगर बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के साल 2023 में रिलीज हुई फिल्मों की बात करें तो बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान पूजा हेगड़े के साथ किसी का भाई किसी की जान फिल्म में नजर आए थे। इसके बाद दीपावली के अवसर पर सलमान खान की टाइगर 3 फिल्म रिलीज हुई थी जिसमें सलमान खान को एक बार फिर से कैटरीना कैफ के साथ देखा गया था। टाइगर 3 और किसी का भाई किसी की जान फिल्म ने साल 2023 में शानदार कमाई की थी।

Read More-इस दिन आ रही आलिया भट्ट की ‘Jigra’, शूटिंग पूरी होने के बाद फिल्म की रिलीज डेट का हुआ एलान

Exit mobile version