Saturday, July 27, 2024

Salman Khan ने परिवार के साथ सेलिब्रेट किया बकरीद का त्यौहार, खान फैमिली पर फैंस लूटा रहे प्यार

Bakrid 2023: आज 29 जून को बकरीद का त्यौहार मनाया जा रहा है। बकरीद का त्यौहार भारत ही नहीं बल्कि पूरे विश्व में मनाया जाता है। क्रिकेटर्स से लेकर एक्टर्स ने भी बकरीद मनाई है। आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान ने भी बकरीद के त्यौहार को मनाया है बॉलीवुड के भाई जान कहे जाने वाले अभिनेता सलमान खान ने बकरीद के त्यौहार पर अपनी फैमिली के साथ तस्वीर शेयर की है।

भाई जान ने परिवार के साथ मनाई ईद

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता सलमान खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक तस्वीर साझा की है इस तस्वीर में सलमान खान के साथ उनका पूरा परिवार नजर आ रहा है। सलमान खान ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि ‘Eid-Ul-Adha मुबारक’। इस वायरल तस्वीर में सलमान खान के साथ उनके भाई सोहेल खान और अरबाज खान नजर आ रहे हैं। खान फैमिली की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

टाइगर 3 में नजर आएंगे सलमान खान

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस एक्टर सलमान खान टाइगर 3 फिल्म में नजर आने वाले हैं। टाइगर 3 फिल्म में सलमान खान के साथ बॉलीवुड की सुपरस्टार अदाकारा कैटरीना कैफ भी लीड रोल प्ले करती हुई नजर आएंगी सलमान खान और कैटरीना कैफ के फैंस टाइगर 3 फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सलमान खान इससे पहले किसी का भाई किसी की जान फिल्म में नजर आ चुके हैं।

Read More-Gadar 2 का पहला गाना हुआ रिलीज, तारा और सकीना की जोड़ी ने 22 साल बाद फिर से मचाया धमाल

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles