Saturday, July 27, 2024

घर पर हुई गोलीबारी के बाद पहली बार एयरपोर्ट पर हाई सिक्योरिटी में पहुंचे Salman Khan, देखें वीडियो

Salman Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान का नाम हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चा में बना रहता है। सलमान खान जितना अपने एक्टिंग करियर को लेकर चर्चा में बने रहते हैं उतना ही सलमान खान को पर्सनल लाइफ के कारण भी लाइमलाइट में देखा जाता है। आपको बता दे कि बीते दिनों बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की गई थी। घर के बाहर हुई फायरिंग की घटना के बाद बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को पहली बार एयरपोर्ट पर देखा गया है जहां पर सलमान खान हाई सिक्योरिटी में नजर आए है।

एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए भाई जान

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान को हाल ही में एयरपोर्ट पर देखा गया है यह पहली बार है जब फायरिंग की घटना के बाद सलमान खान पब्लिक प्लेस में नजर आए हो। सलमान खान ने इस दौरान ब्लैक कलर की शर्ट और कार्गो पैंट पहन रखी है और सलमान खान के चारों तरफ उनके सुरक्षाकर्मियों को देखा जा सकता है। सलमान खान इस दौरान टाइट सुरक्षा में आ रहे हैं। इसके अलावा बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के साथ बॉडीगार्ड शेरा को भी एक्टर के साथ देखा जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

14 अप्रैल को हुई थी फायरिंग

आपको बता दे की 14 अप्रैल को सुबह तड़के मुंबई के बांद्रा स्थित सलमान खान के घर पर अचानक फायरिंग कर दी गई थी। 2 बाइक सवारों ने सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करके भाग गए। फायरिंग की घटना के तुरंत बाद मुंबई के मुख्यमंत्री ने भी सलमान खान से बातचीत की और अब आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। लेकिन सलमान खान की सुरक्षा फायरिंग की घटना के बाद और भी बढ़ा दी गई है।

Read More-सलमान खान के घर के बाहर गोलियां चलाने का क्या था मकसद? आरोपियों ने किया सनसनीखेज खुलासा

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles