Saturday, July 27, 2024

Tiger 3 में नजर आएगी सलमान और शाहरुख की जोड़ी, मेकर्स ने पठान की एंट्री के लिए खर्च किया करोड़ों रूपए

Tiger 3: शाहरुख खान के बाद अभी इस समय बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान के चर्चे हो रहे हैं। क्योंकि शाहरुख खान की जवान के बाद सिनेमाघर में टाइगर का तूफान आने वाला है। सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया है। टाइगर 3 के टीजर ने ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा कर रख दिया है और इसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। आपको बता दे कि सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान भी नजर आने वाले हैं। टाइगर 3 फिल्म में शाहरुख खान की एंट्री के लिए मेकर्स को बहुत खर्चा करना पड़ा है।

एक साथ नजर आएंगे शाहरुख और सलमान

आपको बता दे कि सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान का कैमियो रोल देखने को मिलेगा। टाइगर 3 में सलमान खान के साथ शाहरुख खान पठान के किरदार में नजर आ सकते हैं। शाहरुख खान की फिल्म पठान में सलमान खान टाइगर का रोल अदा करते हुए देखे गए थे पठान फिल्म में सलमान खान का कैमियो आया था जिसमें सलमान खान ने खुलासा किया था कि शाहरुख खान भी टाइगर फिल्म में नजर आएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

कैमियो के लिए खर्च हुए 30 करोड़

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान सलमान खान की फिल्म में कैमियो का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में शाहरुख खान का रोल लगभग 25 मिनट का है। सलमान खान और शाहरुख खान की जोड़ी के एक्शन को शूट करने के लिए टाइगर 3 के मेकर्स को 30 करोड रुपए खर्च करने पड़े हैं। सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 दिवाली के मौके पर रिलीज की जाएगी।

Read More-‘बजरंगी भाईजान’ की ‘मुन्नी’ ने किया इतना खूबसूरत डांस देखकर दीवाने हुए लोग, वीडियो हो रहा वायरल

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles