Saturday, July 27, 2024

सैफ की लाडली Sara Ali Khan ने सरेआम अपने एक्स बॉयफ्रेंड को लगाया गले, वीडियो हो रहा वायरल

Sara Ali Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री सारा अली खान हमेशा अपने अनोखे अंदाज से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं। सारा अली खान अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने पर्सनल लाइफ को लेकर भी सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं। इस समय पूरे देश में गदर2 फिल्म की तारीफें हो रही हैं। बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता सनी देओल ने अपनी फिल्म ग़दर 2 के सक्सेस पर एक पार्टी रखी जिसमें बॉलीवुड के कई सुपरस्टार शिरकत करने पहुंचे हैं। आपको बता दे कि सनी देओल की पार्टी में सैफ अली खान की लाडली सारा अली खान भी पहुंची हैं। इस पार्टी के दौरान सारा अली खान ने अपने एक बॉयफ्रेंड को सरे आम गले लगाया है।

कार्तिक आर्यन को सारा अली खान ने लगाया गले

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इस वीडियो में सारा अली खान ग़दर 2 फिल्म के सक्सेस पार्टी से अपने घर के लिए जा रही होती हैं। इस दौरान सारा अली खान बॉलीवुड की अभिनेत्री अनन्या पांडे से मिलती है और गले लगाती हैं। इसके बाद सारा अली खान कार्तिक आर्यन के पास जाती है और गले लगाती हैं। कार्तिक आर्यन से गले लगाने के बाद सारा अली खान अपनी गाड़ी में बैठ जाती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

इस फिल्म में नजर आई थी सारा अली खान

आपको बता दे कि बॉलीवुड की अभिनेत्री सारा अली खान कुछ दिनों पहले विक्की कौशल के साथ नजर आई थी। विक्की कौशल और सारा अली खान जरा हटके जरा बचके फिल्म में नजर आई थी। अगर वही हम कार्तिक आर्यन की बात करें तो कार्तिक आर्यन कियारा आडवाणी के साथ सत्य प्रेम की कथा फिल्म में नजर आई थी।

Read More-सबा आजाद के साथ डिनर डेट पर निकले Hrithik Roshan, गर्लफ्रेंड का हाथ थामे नजर आए एक्टर

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles