Saturday, July 27, 2024

‘ये है मोहब्बतें’ की रूही ने खरीदी करोड़ों की कार, अदिती भटिया ने शेयर किया वीडियो

Aditi Bhatia: टेलीविजन का पॉपुलर शो ‘ये है मोहब्बतें’ में दिव्यंका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) यानी इशिता भल्ला की बेटी रूही का किरदार निभाने वाली अदिती भाटिया(Aditi Bhatia) इस समय काफी चर्चा में बनी हुई है। अदिती भाटिया ने नई लग्जरी कार खरीदी है। जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है इस वीडियो में अदिती कार की पूजा करती हुई नजर आ रही है।

अदिती भाटिया ने खरीदी कार

‘ये है मोहब्बतें’ फेम एक्ट्रेस अदिती भाटिया हैप्पी स्पेस में है। अदिति भाटिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वाइट मर्सिडीज का एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा,’नई कार।’ इस वीडियो में अदिति ने केक भी काटा है और उनके डॉग्स भी उनके साथ दिखाई दे रहे हैं। अदिति ने मैसी बन बनाया था पूरे लुक में अदिति बेहद गॉर्जियस लग रही थी। आपको बता दे अदिति कई टीवी शो और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aditi 🤍 (@aditi_bhatia4)

रुही के किरदार से मिली घर-घर में पहचान

आपको बता दे अदिति भाटिया को यह है मोहब्बतें टीवी सीरियल में रूही भल्ला का किरदार निभाकर घर- घर में पहचान मिली है। उन्होंने 2016 से 2019 तक रूही भल्ला का रोल निभाया था। इस टीवी शो में रूही की मां का किरदार दिव्यंका त्रिपाठी ने निभाया था। इसके अलावा इन्होंने टशन-ए-इश्क, कॉमेडी सर्कस, घर की लक्ष्मी बेटियां, जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी है। इसके अलावा शाहिद कपूर की फिल्म विवाह में चाइल्ड एक्टर का किरदार निभाया था।

Read More-विक्की कौशल के साथ जामनगर से निकली कैटरीना कैफ, फैंस को दिखा बेबी बंप

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles