Friday, July 26, 2024

जुड़वा बच्चों की मां बनने के बाद फिर से काम पर लौटी Rubina Dilaik, डिलीवरी के बाद कराया पहला फोटो शूट

Rubina Dilaik: टेलीविजन इंडस्ट्री की पापुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक अपने एक्टिंग करियर में बहुत बड़ा नाम बन चुकी है इसके अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी फैंस के बीच सबसे ज्यादा चर्चा बटोरती रहती हैं। रुबीना दिलैक ने हाल ही में दो जुड़वा बच्चों को जन्म दिया है। आपको बता दे कि दो जुड़वा बच्चों को जन्म देने के बाद टेलीविजन एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने पहला फोटो शूट कराया है और वह फिर से कम पर लौट चुकी है।

रुबीना ने कराया पहला फोटो शूट

टेलीविजन एक्ट्रेस रुबीना दिलैक अपने यूट्यूब चैनल पर आए दिन नए-नए ब्लॉग वीडियो शेयर करती रहती हैं। इस बीच टेलीविजन एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने अपने लेटेस्ट ब्लॉग वीडियो में बताया है कि वह फिर से काम पर लौट जा रही है। इस दौरान रुबीना दिलैक वीडियो में कहती हुई नजर आ रही है कि “मैंने अपने आपको प्रॉमिस किया था कि सिर्फ तीन महीने में मैं अपने काम पर वापस लौटूंगी। मैंने अपने लिए एक बहुत पुरानी ड्रेस रखी हुई थी… उसमें फिट होने का वादा किया था। इसके लिए मैंने कड़ी मेहनत भी की है। बेटियों के साथ इतना समय देना मुमकिन नहीं होता है लेकिन मैं बहुत लकी हूं कि मेरे पास बहुत स्ट्रॉन्ग सपोर्ट सिस्टम है घर पर। मेरा परिवार बहुत सपोर्टिव है।” रुबीना दिलैक ने अभी तक इंस्टाग्राम पर फोटो शूट की तस्वीर नहीं शेयर की हैं

16 दिसंबर को दिया था जुड़वा बच्चों को जन्म

टेलीविजन एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने शक्ति अस्तित्व के एहसास की टीवी सीरियल में अपनी दमदार एक्टिंग से घर-घर में पहचान हासिल कर ली थी। रुबीना दिलैक ने हाल ही ने 16 दिसंबर साल 2023 को दो जुड़वा बेटियों को जन्म दिया है। इस दौरान रुबीना दिलैक अपने मदरवुड को इंजॉय कर रही हैं और उन्होंने अपने जुड़वा बच्चों के साथ काफी टाइम भी स्पेंड किया है।

Read More-अचानक अस्पताल में भर्ती हुए Shoaib Ibrahim, पत्नी दीपिका ने पोस्ट शेयर करते हुए कहा-‘दिमाग काम करना…’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles