Saturday, July 27, 2024

रेखा के फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल, तस्वीरें देख पास नहीं हटा पा रहे नजर

Rekha: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री रेखा 90 दशक के सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। रेखा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने शानदार अभिनय के कारण आज एक्टिंग की दुनिया में अपना बहुत बड़ा नाम बना लिया है। बॉलीवुड की अदाकारा रेखा एक्टिंग के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बनी रहती हैं। आपको बता दें कि इसी बीच बॉलीवुड की हसीना रेखा ने एक फोटोशूट कराया है। रेखा फोटोशूट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

रेखा ने कराया फोटोशूट

आपको बता दें कि बॉलीवुड की अभिनेत्री रेखा का लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है रेखा ने

यह फोटोशूट मशहूर मैगजीन वोग दुबई के लिए कराया है। रेखा अपने नए फोटो शूट में गोल्डन कलर की ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि देखा कि इन वायरल तस्वीरों को फेमस डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं। मनीष मल्होत्रा के इस पोस्ट में रेखा की यह तस्वीरें लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आ रही है।

रेखा का वर्क फ्रंट

आपको बता दें कि रेखा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक शानदार फिल्मों में काम किया है जिस कारण आज रेखा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vogue Arabia (@voguearabia)

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे फेमस अभिनेत्री बन चुकी हैं। आपको बता दें कि रेखा ने 90 के दशक में आस्था, प्यार की जीत, आंचल, दिल है तुम्हारा जैसी कई हिट फिल्मों में काम करके करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बना दिया है।

READ MORE-Big Boss OTT 2 में मनीषा ने ऑन कैमरा Abdu Rozik को किया किस, भड़की Urfi Javed बोली- ‘वो बच्चा नहीं है मर्यादा रखो…’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles