Friday, July 26, 2024

Rekha ने सरेआम Hrithik Roshan को जड़ा था जोरदार थप्पड़, छलक पड़े थे एक्टर के आंसू, हैरान कर देगी वजह

Hrithik Roshan: 90 दशक की फेमस अभिनेत्री रेखा ने अपने अपने करियर में बॉलीवुड के एक से बढ़कर एक दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम किया है। रेखा बॉलीवुड के हैंडसम अभिनेता कहे जाने वाले ऋतिक रोशन के साथ भी काम कर चुकी है। रेखा और ऋतिक रोशन ‘कोई मिल गया’ फिल्म में एक साथ नजर आए थे ऋतिक रोशन ने रेखा के बेटे रोहन का किरदार निभाया था। वही इस फिल्म की शूटिंग के दौरान रेखा ने ऋतिक रोशन को बहुत ही जोरदार थप्पड़ जड़ दिया था जिसके बाद एक्टर के आंखों से आंसू भी छलक पड़े थे। आइए आपको उस किससे करें बारे में बताते हैं।

2003 में रिलीज हुई थी फिल्म

राकेश रोशन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘कोई मिल गया’ 8 अगस्त 2003 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने उस समय बंपर कमाई की थी। 250 करोड़ रुपए में बनी फिल्म ने 820 करोड रुपए कमाए थे। फिल्म में ऋतिक रोशन मोहरा के Hrithik Roshan and Rekhaकिरदार में नजर आए थे तो वही रेखा ऋतिक की मां सोनिया मेहरा के किरदार में नजर आई थी। इस फिल्म में एक सीन ऐसा था जब रेखा को ऋतिक को थप्पड़ जड़ ना था। इस दौरान रेखा ने ऋतिक को इतनी जोरदार थप्पड़ जड़ा कि उनके भी होश उड़ गए।

रेखा ने जड़ा था जोरदार थप्पड़

दरअसल इस सीन को शूट करने से पहले रेखा ने ऋतिक को बताया था कि उन्हें सीन में रियल्टी लाने के लिए जोरदार थप्पड़ जाना है। इसीलिए तैयार रहना। ऋतिक को यह बात मजाक लगी और उन्होंने सीरियस नहीं लिया। लेकिन रेखा के Hrithik Roshan and Rekhaसीन शूट करते वक्त ऋतिक को इतनी जोरदार थप्पड़ मारा कि एक्टर गाल सहलाते रह गए थे उनके आंखों से आंसू भी छलक पड़े। ऋतिक ने इतनी उम्मीद नहीं की थी जितनी जोरदार उन्हें थप्पड़ पड़ गया।

Read More-‘खतरों के खिलाड़ी’ बनी टीवी की ये फेमस एक्ट्रेस, गले में खतरनाक अजगर को लपेट दिया किया किस!

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

1,000,000FansLike
55,600FollowersFollow
500,000SubscribersSubscribe

Latest Articles