Home मनोरंजन ‘भगवान कब प्यार के खिलाफ हो गए’, केदारनाथ में प्यार का इजहार...

‘भगवान कब प्यार के खिलाफ हो गए’, केदारनाथ में प्यार का इजहार करने वाले कपल के सपोर्ट में उतरी Raveena Tandon

कुछ समय पहले केदारनाथ से कपल एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। जिसके बाद अब रवीना टंडन कपल के सपोर्ट में उतरी हैं।

0
591
Raveena Tandon

Raveena Tandon: बॉलीवुड इंडस्ट्री की अभिनेत्री रवीना टंडन आज एक्टिंग की दुनिया की एक सुपरस्टार अभिनेत्री बन चुकी हैं। रवीना टंडन अपने शानदार एक्टिंग के कारण आज करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। रवीना टंडन ने बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है। आपको बता दें कि कुछ समय पहले केदारनाथ से कपल एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। जिसके बाद अब रवीना टंडन कपल के सपोर्ट में उतरी हैं।

कपल के सपोर्ट में उतरी रवीना टंडन

आपको बता दें कि बॉलीवुड की अभिनेत्री रवीना टंडन की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग बहुत ही ज्यादा है रवीना टंडन ने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम में अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की है। इस स्टोरी में रवीना टंडन ने केदारनाथ में अपने प्यार का इजहार करने वाले कपल की फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि ‘हमारे भगवान कब प्यार के या उनके भक्तों के खिलाफ हो गए जो इस पल को उनका आशीर्वाद लेकर पवित्र बनाना चाहते हैं। शायद वेस्टर्न तरीके और उनके कल्चर के हिसाब से प्रपोज़ करना अब सेफ है।’

केदारनाथ में लड़की ने किया था बॉयफ्रेंड को प्रपोज

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले केदारनाथ मंदिर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था इस वायरल वीडियो में एक कपल केदारनाथ मंदिर के सामने हाथ जोड़कर प्रार्थना कर रहे होते हैं तभी लडकी अपने बॉयफ्रेंड को मंदिर के सामने ही प्रपोज करती है और प्यार का इजहार करती है। जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। इस वायरल वीडियो के खिलाफ केदारनाथ मंदिर परिसर की तरफ से कार्रवाई की मांग की गई है।

Read More-इस फेमस एक्ट्रेस पर टूटा दुखों का पहाड़, मां के निधन पर शेयर किया भाग पोस्ट